9 साल बाद अचानक क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा ओसामा बिन लादेन?

9 साल बाद अचानक क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा ओसामा बिन लादेन?
आखिरकार 9 साल बाद ऐसा हुआ कि अचानक ओसामा बिन लादेन का नाम ट्रेंड करने लगा?

अल-कायदा के पूर्व सरगना और अमेरिका में 9/11 के हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) का नाम अचानक गुरुवार को ट्विटर पर ट्रेंड (Twitter Trend) करने लगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. अल-कायदा के पूर्व सरगना और अमेरिका में 9/11 के हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) का नाम अचानक गुरुवार को ट्विटर पर ट्रेंड (Twitter Trend) करने लगा. ट्विटर यूजर्स ओसामा बिन लादेन के नाम पर कई तरह के वीडियो, मीम्स और मैसेज शेयर कर रहे हैं. गौर करने वाली बात ये है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि ओसामा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा? आतंकी सरगना ओसामा बिन लादेन की 2011 में मौत के बाद उसका जिक्र सोशल मीडिया पर शायद ही हुआ था.

दरअसल, पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर पाकिस्तानी संसद का एक वीडियो शेयर किया है, संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बताया. इमरान खान ने कहा कि ओसामा बिन लादेन को अमेरिका ने आकर एबटाबाद में शहीद कर दिया. इसके बाद से ही ओसामा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. ओसामा के नाम पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इमरान खान को बोलने से पहले शब्दों का चयन करने की सलाह तक दे डाली, आइए देखते हैं किसने क्या कहा... एक यूजर ने लिखा, क्या वाकई इमरान खान ने एक आतंकी को शहीद बताया?
एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कोई आतंकवादी सरगना को शहीद कहेगा तो मेरा रिएक्शन ये होगा.शहबाज नाम के यूजर ने लिखा, ओसामा बिन लादेन एक हत्यारा था जिसने मुसलमानों सहित कई लोगों की अंधाधुंध हत्या की. वह शहीद नहीं था और वह नरक में जल रहा है.अली नाम का यूजर ने लिखा, क्या सोचा था और क्या हुआ...

बता दें कि आज से 9 साल पहले 1 मई 2011 को अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ओसामा बिन लादेन को ढेर कर दिया था, अमेरिकी सेना के कमांडो ने लादेन के सिर और चेहरे पर गोलियां मारी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading