Home /News /ajab-gajab /

स्टायलिश डॉग के ठाठ हैं निराले, पहनता है डिज़ाइनर कपड़े और बनवा रखी अपनी अलग वॉर्डरोब

स्टायलिश डॉग के ठाठ हैं निराले, पहनता है डिज़ाइनर कपड़े और बनवा रखी अपनी अलग वॉर्डरोब

Lloyd नाम के इस Dog के  Designer Dresses के फैन इंटरनेट पर भी कम नहीं हैं. (Credit- allaboutlloyd_/Instagram)

Lloyd नाम के इस Dog के Designer Dresses के फैन इंटरनेट पर भी कम नहीं हैं. (Credit- allaboutlloyd_/Instagram)

Lloyd नाम के इस Dog के Designer Dresses का कलेक्शन किसी भी fashionista से कम नहीं है. उसके पास एक से बढ़कर एक कपड़े मौजूद हैं.

    Pets की खुशी के लिए उनके ओनर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, भले ही इसमें कितने ही पैसे खर्च हो जाएं. London में Paz Castro नाम की महिला ने भी अपने डॉग को स्टायलिश बनाए रखने और खुद से मैचिंग ड्रेस पहनाने के लिए उसकी अलग से वॉर्डरोब तैयार कर दी है. अब इनका Style Statement सोशल मीडिया पर हिट है.

    Paz Castro लंदन के Hackney में रहती हैं और उनके पास 4 साल साल का एक Whippet Dog है. पाज़ कास्त्रो के अपने बच्चे नहीं हैं, ऐसे में उनके पति और वो अपने पेट डॉग लॉयड (Lloyd) को ही अपने बच्चे की तरह मानते हैं. लॉयड की मालकिन खुद को उसकी मां कहलाना पसंद करती हैं और उसके लिए अपने ही जैसे आउटफिट बनवाने में अच्छी खासी रकम खर्च करती हैं.

    भड़कीले रंगों के लिबास नहीं पहनता Lloyd
    पाज़ कास्त्रो का कहना है कि उन्हें लॉयड को ड्रेस अप करना बहुत अच्छा लगता था. ज्यादातर पेट स्टोर पर जब वे उसके लिए कपड़े लेने जाती थीं, तो ये कपड़े चटख और भड़कीले रंगों के होते थे. चूंकि खुद पाज़ को मिनिमल ड्रेसिंग पसंद है और वे चटख रंग नहीं पहनतीं, ऐसे में उन्होंने लॉयड के लिए भी ऐसे ही कपड़े बनवाने शुरू किए. पेशे से ज्वैलरी डिज़ाइनर पाज़ कास्त्रो ने लॉयड के लिए क्रीम, सफेद, नेवी ब्लू, ब्लैक और ग्रे जैसे सिग्नेचर कलर्स के कपड़े बनवाए. यही रंग खुद पाज़ कास्त्रो को भी पहनना पसंद है. अब पाज़ कास्त्रो और उनका पेट एक ही रंग के कपड़े पहनता है.

    Lloyd, Dog, Stylish Dog, fashionista dog, designer outfits for dog, matching designer outfits with dog owner, Designer Dresses for dog, Pets, pet owner, Paz Castro, Whippet Dog, model dog, Dog Lover, designer clothes, dog modelling, pets training

    Lloyd की मालकिन की कोशिश होती है कि उनके और लॉयड के कपड़े सादे और एक जैसे ही रहें. (Credit- allaboutlloyd_/Instagram)

    Lloyd के लिए है अलग वॉर्डरोब
    पाज़ कास्त्रो और उनके पति के साथ-साथ उने घर में लॉयड के लिए भी अलग वॉर्डरोब है. इसमें ज्यादातर स्टायलिश जैकेट्स हैं, जो लॉयड बाहर जाते वक्त पहनता है. घर में लॉयड कपड़े नहीं पहनता, लेकिन बाहर निकलते वक्त मौसम और अपनी मालकिन के ड्रेस के मुताबिक ही कपड़े पहनता है. पाज़ बताती हैं कि उन्हें बड़ी जैकेट्स पहनना पसंद है, लॉयड भी इन्हें पहनता है. हालांकि उन्हें लॉयड को वंज़ी क्लोद्स में देखना पसंद है. उसके पास अलग-अलग रंग की कई वंज़ी हैं. Instagram पर इस डॉग-ओनर की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. करीब 25000 फॉलोअर्स उनकी प्यारी फोटोज़ को फॉलो करते हैं.

    ये भी पढ़ें- चमगादड़ों ने दुनिया को फिर डराया ! फैला रहे हैं कोरोना जैसा ही खतरनाक मारबर्ग वायरस 

    Dog के स्टाइल को देखते हुए अब उसे फैशन इडस्ट्री से ऑफर भी आ रहे हैं. उसने कई डिज़ाइनर्स के लिए मॉडलिंग भी की है. पॉज़ लॉयड के लिए दिल खोलकर शॉपिंग करती हैं, हालांकि उनका मानना है कि वो इन्हें जल्दी ही गंदा कर लेता है. वे ये भी बताती हैं कि वे हमेशा ही मैचिंग आउटफिट नहीं पहनाती हैं, लेकिन उनकी कोशिश होती है कि कम से कम उनके कपड़ों के रंग बेमेल न हों.

    Tags: Designer clothes, Dog Lover, Dogs

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर