पाकिस्तान में सड़कों पर घूम-घूमकर आइसक्रीम बेच रहे 'ट्रंप', तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO

कुर्ता-पायजामा पहन कर ट्रंप का ये हमशक्ल सड़कों पर आइसक्रीम बेच रहा है

सोशल मीडिया (Social Media) पर पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को पाकिस्तान की सड़कों पर आइसक्रीम (Icecream) बेचते देखा जा सकता है. इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपने कार्यकाल में बेहद विवादित रहे. उनके बयानों से लेकर उनके एक्शन्स तक चर्चा में आ जाते थे. इस बीच अब चुनाव हार जाने के बाद ट्रंप थोड़े से इनएक्टिव (Inactive) हो गए हैं. हालांकि, बीते दिनों सोशल मीडिया पर उलटी पैंट पहनने के कारण उनकी एक बार फिर चर्चा हुई थी. अब 'ट्रंप' को पाकिस्तान में आइसक्रीम बेचते देखा गया है.

    ये वीडियो पाकिस्तान के साहीवाल (Sahiwal) में कैद किया गया. इसमें एक शख्स सड़कों पर गाना गा-गाकर आइसक्रीम बेचता नजर आया. इसके चेहरे को देखते ही कई लोग हैरान हो गए. इस शख्स का चेहरा हूबहू ट्रंप से मिलता है.करीब चालीस की उम्र वाले इस शख्स का चेहरा ट्रम्प के जैसा होने की वजह से लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

    उर्दू में गा रहा गाना
    पंजाब के साहीवाल में सड़कों पर ये शख्स उर्दू में गाना गाता दिखा. अपने गानों से बुलाकर आइसक्रीम बेचता है. इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाया और उसे इंटरनेट पर शेयर कर दिया. शख्स का चेहरा बीमारी की वजह से सफ़ेद हो गया है जिसकी वजह से इसका कॉम्प्लेक्शन ट्रंप सा हो गया है. कुर्ता-पायजामा पहने ट्रंप को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.



    आवाज में भी जादू
    ट्रंप के इस हमशक़्ल की काफी चर्चा हो रही है. इसका वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने कमेंट किया कि चेहरे और लुक से ज्यादा इसकी चर्चा आवाज की वजह से होनी चाहिए. जिस तरह से शख्स गाना गा रहा है वो काबिले तारीफ है. उसकी आवाज में जादू है जो शायद कभी ट्रंप ना जगा पाए. ऐसे में इसके टैलेंट को तवज्जो मिलना चाहिए ना कि उसके चेहरे को. भीषण गर्मी में भी मेहनत कर बेहद आराम से गाना गाते इस शख्स की लोग तारीफ कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.