Home /News /ajab-gajab /

Viral : पेश है पाकिस्तान वाले चांद नवाब की तूफानी रिपोर्टिंग, 'दुबले-कमज़ोर लोग घर में रहें'

Viral : पेश है पाकिस्तान वाले चांद नवाब की तूफानी रिपोर्टिंग, 'दुबले-कमज़ोर लोग घर में रहें'

चांद नवाब का एक और मज़ेदार रिपोर्टिंग का वीडियो वायरल (Chand Nawab Latest Video) हो रहा है. (Credit- Twitter/@@nailainayat)

चांद नवाब का एक और मज़ेदार रिपोर्टिंग का वीडियो वायरल (Chand Nawab Latest Video) हो रहा है. (Credit- Twitter/@@nailainayat)

पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब (Chand Nawab Latest Video) की लेटेस्ट रिपोर्टिंग का एक वीडियो इस वक्त वायरल (Chand Nawab Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में उनकी तूफानी रिपोर्टिंग देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

पाकिस्तान के जर्नलिस्ट चांद नवाब (Pakistani journalist Chand Nawab ) तो आपको याद ही होंगे. बजरंगी भाईजान फिल्म के बाद तो उन्हें हर कोई उनकी रिपोर्टिंग (Chand Nawab Viral Video) के अतरंगी अंदाज़ के लिए पहचान चुका है. अब उन्हीं चांद नवाब का एक एक और मज़ेदार रिपोर्टिंग का वीडियो वायरल (Chand Nawab Latest Video) हो रहा है. ये वीडियो ताज़ा-तरीन है, जिसमें वे तूफान के बीच खड़े होकर रिपोर्टिंग कर रहे हैं.

पाकिस्तान (Pakistan Funny Video) के साथ-साथ भारत में भी खासे मशहूर चांद नवाब इस वीडियो को कराची शहर से शूट करते हुए दिख रहे हैं, जहां मिट्टी की आंधी आ रही है. आंधी के बीच वे जिस तरह खड़े होकर अपनी अजब-गजब रिपोर्टिंग (Chand Nawab Funny Reporting) कर रहे हैं, उसे अगर आपने नहीं देखा, तो वाकई आप हंसने का एक बेहतरीन मौका मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल (Viral on Social Media) हो चुका है.

आंधी में चांद नवाब का तूफानी सुझाव
वायरल हो रहे वीडियो में चांद नवाब धूल भरी आंधी के बीच खड़े हैं, जहां वे दुबले-पतले लोगों से लेकर आम लोगों को गजब के सुझाव दे रहे हैं. वे बताते हैं – ‘आंधी के बीच कराची का मौसम खुशगवार और ठंडा है. ठंडी हवाएं चल रही हैं, जहां आंधी के बीच दूसरे शहरों से लोग आ सकते हैं. मेरे बाल उड़ रहे हैं, धूल मुंह में जा रही है और आंख भी नहीं खोली जा रही. कमज़ोर और दुबले लोग समंदर किनारे नहीं आएं, वरना हवा में उड़ जाएंगे. वहीं बाकी लोग यहां तफरी के लिए आ सकते हैं.’

ये भी पढ़ें- परिवार समेत 3000 किमी. दूर नौकरी करने पहुंचा शख्स, 2 घंटे बाद ही हुआ बेरोज़गार  !

रिपोर्टिंग के कायल हुए लोग
इस वीडियो को जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है- चांद नवाब कराची से आंधी के बीच रिपोर्टिंग कर रहे हैं और दुबले-पतले लोगों को न आने का सुझाव दे रहे हैं. लोगों को ये वीडियो देखकर खूब मज़ा आ रहा है और वे ज़बरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूज़र ने लिखा है- सुपरमैन चांद नवाब की वापसी. वहीं एक अन्य यूज़र ने इसे लाजवाब बताया है. देश में चांद नवाब के बारे में ज्यादातर लोगों को बजरंगी भाईजान फिल्म के बाद पता चला, जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने उनका रोल निभाया था.

Tags: Funny video, Pakistan news, Viral news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर