Home /News /ajab-gajab /

जेल में बैठे-बैठे कैदी ने बीवी को किया 4 बार प्रेग्नेंट, प्लास्टिक में भरकर घर भेजता था स्पर्म

जेल में बैठे-बैठे कैदी ने बीवी को किया 4 बार प्रेग्नेंट, प्लास्टिक में भरकर घर भेजता था स्पर्म

जेल में कैदी स्मगल करते हैं स्पर्म (इमेज- लोकल मीडिया)

जेल में कैदी स्मगल करते हैं स्पर्म (इमेज- लोकल मीडिया)

पलिस्तीन (Palestine) के एक आतंकवादी की बीवी उसके जेल में रहते हुए चार बार प्रेग्नेंट हो (Prisoner Wife Pregnant With Smuggled Sperm) गई. जब कैदी ने इसके पीछे का तरीका बताया तो सभी हैरान रह गए.

    आजतक ऐसा माना जाता था कि बॉडी के बाहर स्पर्म (Lifespan Of Sperm) कुछ सेकंड्स या मिनट्स तक जिंदा रहते हैं. लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उसे जानने के बाद शायद इस फैक्ट पर सवाल उठने लगेंगे. पलिस्तीन के एक आतंकवादी ने लोगों के साथ अपनी बीवी को जेल में बैठे-बैठे चार बार प्रेग्नेंट (Sperm Smuggling) करने का तरीका बताया. इस दावे के बाद कई सवाल उठने लगे हैं. आतंकवादी का कहना है कि उसने जेल से टिफिन में अपना स्पर्म भेजकर अपनी बीवी को चार बार प्रेग्ननेंट किया.

    पलिस्तीन के आतंकवादी रफत अल करावी (Rafat-Al-Qarawi) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ये दावा किया. रफत बीते 15 साल से जेल में बंद था. लेकिन इस दौरान उसकी बीवी ने चार बच्चों को जन्म दिया. इन प्रेग्नेंसी को लेकर पलिस्तीन के आतंकवादी ने कहा कि ये चारों उसके ही बच्चे हैं. जब उससे पूछा गया कि जब वो जेल में बंद था तब उसकी बीवी कैसे प्रेग्नेंट हो गई तो उसने इसका शॉकिंग तरीका शेयर किया.

    sperm smuggling

    जेल से स्मगल स्पर्म से पैदा हुए हैं 101 बच्चे

    रफत का कहना है कि उसने जेल से चिप्स के पैकेट में भरकर अपना स्पर्म बीवी को दिया था. इसी स्पर्म को उसकी बीवी अपने अंदर डाल लेती थी, जिससे वो चार बार प्रेग्ननेंट हो पाई. पलिस्तीनी अथॉरिटी टेलीविजन को दिए इंटरव्यू में रफत ने ये दावा किया. वैसे तो स्पर्म कुछ ही देर तक बॉडी के बाहर जिंदा रहता आतंकवादी ने दावा किया कि जेल के अंदर से आतंकवादी इसी तरह प्लास्टिक की थैलियों में भरकर अपना स्पर्म बाहर स्मगल करते हैं. कैंटीन से कैदी अपने परिवार को पांच चीज भेज सकते हैं. इन्हीं चीजों में कैदी स्पर्म भी भेजते हैं.

    sperm smuggling

    घर ले जाकर स्पर्म को बॉडी में डालती हैं महिलाएं

    रफत ने आगे खुलासा किया कि जब सामान भेजने का समय आता था उसके कुछ ही सेकंड पहले वो स्पर्म निकाल प्लास्टिक में भरते हैं. इसके बाद प्लास्टिक पर मार्क किया जाता है कि किसमें किसका स्पर्म है. पलस्तीनी मीडिया के मुताबिक़, जेल से स्मगल हुए स्पर्म से अभी तक 101 बच्चे पैदा हो चुके हैं. हालांकि, मेडिकल एक्सपर्ट्स ने इसे नामुमकिन कहा है. वहीं जेल ने भी इस दावे को झूठा कहा है.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Pregnancy, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर