Home /News /ajab-gajab /

दोस्तों ने कब्र से निकाली बेस्टफ्रेंड की बॉडी, फिर बीच सड़क बाइक पर बिठाकर घुमाया

दोस्तों ने कब्र से निकाली बेस्टफ्रेंड की बॉडी, फिर बीच सड़क बाइक पर बिठाकर घुमाया

बीच सड़क लाश को लेकर घूमते लोगों की तस्वीर वायरल (इमेज- जैम प्रेस)

बीच सड़क लाश को लेकर घूमते लोगों की तस्वीर वायरल (इमेज- जैम प्रेस)

साउथ अमेरिका (South America) के इक्वेडोर (Ecuador) में अचानक लोग हैरान रह गए. यहां सड़क पर करीब सात लोगों का एक ग्रुप बाइक पर लाश (Dead Body Bike Ride) को लेकर घूमते दिखा. जिसने भी इसे देखा हैरान रह गया. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई जहां से ये वायरल हो गई. हालांकि, बाद में इस घटना के पीछे की पूरी स्टोरी सामने आ गई.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में खून के रिश्ते इंसान नहीं चुनता. वो जन्म से ही बने होते हैं. लेकिन दोस्ती वो रिश्ता है, जिसे इंसान खुद बनाता है. एक इंसान अपने दोस्त खुद चुनता है. अच्छे दोस्त मिलने पर जिंदगी में टेंशन खत्म हो जाती है तो गलत रिश्ते चुन लेने के बाद समस्याएं और बढ़ जाती हैं. दोस्ती में लोग हर तरह की समस्या के समाधान के लिए खड़े रहते हैं. वहीं एक-दूसरे की समस्याओं को सॉल्व करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. ऐसी ही एक दोस्ती की स्टोरी इक्वेडोर (Ecuador) से देखने को मिली. जहां कुछ दोस्तों ने अपने साथी की मौत के बाद उसका शौक पूरा किया.

    साउथ अमेरिका के इक्वेडोर में रहने वाले एरिक सडेनो (Erick Cedeno) की मौत हो गई. लेकिन उसके दोस्तों ने उसके पेरेंट्स से इजाजत लेकर एरिक की लाश कब्र के बाहर निकाली. इसके बाद लाश को बाइक पर बिठाकर उसके फेवरिट जगह की राइड करवाई. सड़क पर जिसने भी इसे देखा वो हैरान रह गया. लोग हैरान थे कि सड़क पर ये लड़के एक लाश के साथ क्यों घूम रहे हैं? कई लोगों ने इसकी तस्वीर खींची और वीडियो भी बनाया.

    dead body bike ride

    दोस्तों ने कब्र से निकाली बॉडी

    रिपोर्ट्स के मुताबिक़, करीब सात लोगों का ग्रुप सड़क पर बाइक से निकला था. इसमें एक बाइक पर आगे पीछे दो लोगों ने बीच में लाश को बिठा रखा था. लोकल मीडिया La Republica की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये लोग अपने मरे हुए दोस्त की आखिरी विश पूरी कर रहे थे. दरअसल, एरिक को बाइक राइड काफी पसंद थी. इस कारण मौत के बाद दोस्तों ने एरिक को बाइक राइड करवाई. इतना ही नहीं, उन्होंने कब्र पर शराब की बूंदें भी छिड़की.

    dead body bike ride

    फिर बाइक में बीच में बिठाकर घुमाया

    बता दें कि 21 साल के एरिक की मौत पिछले हफ्ते हो गई थी. उस दैरान एरिक के दोस्त नहीं आ पाए थे. जब एक हफ्ते बाद वो पहुंचे, तो उन्होने एरिक के पेरेंट्स से परमिशन ली और उसकी लाश को कब्र से बाहर निकाल कर बाइक पर घुमाया. इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई, तो उन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी. उनके मुतानिक, इस तरह का ये पहला मामला देखने को मिला है. इससे पहले ऐसी घटना कभी नहीं हुई थी. कोरोना काल में लाश को निकालकर इस तरह पब्लिकली घूमना स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं माना जा रहा. हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    Tags: Ajab Gajab, America, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर