Home /News /ajab-gajab /

रात को दीवार देख बड़बड़ाता था पति, तांत्रिक की जगह सीधे डॉक्टर के पास ले भागी बीवी

रात को दीवार देख बड़बड़ाता था पति, तांत्रिक की जगह सीधे डॉक्टर के पास ले भागी बीवी

स्कैन में दिमाग के अंदर मरा दिखा टेपवर्म (इमेज- सांकेतिक)

स्कैन में दिमाग के अंदर मरा दिखा टेपवर्म (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों अमेरिका के बोस्टन (Bostan, America) का एक मामला वायरल हो रहा है. यहां एक शख्स के दिमाग से डॉक्टर ने मरा हुआ टेपवॉर्म (Tapeworm In Brain) निकाला. इस मामले ने सबको हैरत में डाल दिया है.

    भूत-प्रेत होते हैं या नहीं, इसे लेकर लंबे समय से बहस होती आई है. कोई इनके अस्तित्व को मानता है तो कुछ इन्हें सिर्फ भ्रम समझते हैं. आपने सोशल मीडिया पर ऐसे भी कई मामले देखे होंगे जिसमें लोगों के अंदर भूत आने की खबर (Paranormal Activity) सुनी जाती है. लोग भूत-प्रेत के मामलों में तांत्रिक के पास चले जाते हैं. कई बार किसी बीमारी को भी लोग आत्मा से जोड़ देते हैं. इसके बाद मरीज को तांत्रिक के पास ले जाकर झाड़-फूंक करवाया जाता है. इससे कई बार लोगों की मौत भी हो जाती है.
    अमेरिका के बोस्टन (Bostan, America) में रहने वाले 38 साल के शख्स को भी भूत-प्रेत के चक्कर में तांत्रिक के पास ले जाया गया था. लेकिन गनीमत रही कि उसकी पत्नी पढ़ी-लिकजी थी. उसने अपने पति की हालत देख उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसके दिमाग से ऐसी चीज निकाली, जिसे देख सभी हैरान रह गए. जानकारी के मुताबिक़, ये शख्स अचानक बड़बड़ाने लगा था. वो अक्सर थरथराता था या बड़बड़ाता था. लोगों ने कहना शुरू किया कि उसपर किसी आत्मा का वास है. लेकिन शख्स की पत्नी समझदार थी. उसने इन सब बातों पर यकीन नहीं किया.

    dead tapeworm in brain

    कई हफ़्तों से दिमाग में मरा हुआ था परजीवी

    एक रात शख्स की पत्नी ने उसे बड़बड़ाते हुए देखा. साथ ही शख्स बहुत ज्यादा थरथरा रहा था. इसे देख महिला अपने पति को लेकर सीधे डॉक्टर के पास गई. वहां डॉक्टर्स ने तुरंत उसे एडमिट कर लिया. शख्स के दिमाग की जांच की गई. ताकि पता चल सके कि शख्स ऐसे बर्ताव क्यों कर रहा है? जांच में सामने आया कि इन सबकी वजह भूत-प्रेत नहीं, बल्कि दिमाग में मरा कीड़ा है. शख्स के दिमाग से एक मृत टेपवर्म निकला. मैसाचुसेट्स जनरल अस्पताल में एडमिट स शख्स के दिमाग से तुरंत कीड़ा बाहर निकाला गया.

    dead tapeworm in brain

    पत्नी की समझदारी से बची पति की जान

    सर्जरी के बाद अब शख्स की हालत पहले जैसी हो गई है. डॉक्टर्स ने महिला की तारीफ करते हुए कहा कि अगर उसे समय से अस्पताल नहीं लाया जाता तो हालत बदतर हो सकते थे. गनीमत रही कि महिला ने तांत्रिक की जगह अपने पति को अस्पताल पहुंचाया. अब शख्स बेहतर है और अपने घर जा चुका है.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर