Home /News /ajab-gajab /

Amazon पर बिक रही है बेंत की छड़ी, शैतान बच्चों की पिटाई के लिए 5 सौ में खरीद रहे मां-बाप

Amazon पर बिक रही है बेंत की छड़ी, शैतान बच्चों की पिटाई के लिए 5 सौ में खरीद रहे मां-बाप

ऑनलाइन साइट पर कंडे से लेकर दातुन तक बिकते दिखाई दिए (इमेज- अमेजॉन)

ऑनलाइन साइट पर कंडे से लेकर दातुन तक बिकते दिखाई दिए (इमेज- अमेजॉन)

ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) ने लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है. घर बैठे ही आपको अपनी जरुरत की सारी चीजें मिल जाएंगी. चाहे वो बच्चों को मारने के लिए छड़ी ही क्यों ना हो? ऑनलाइन बेंत (Cane Stick On Sale) की छड़ी बिकते देख लोग हैरान हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    आज का ज़माना एडवांस हो गया है. पहले इंसान को हर चीज पाने के लिए मेहनत करनी पड़ती थी. अगर घर का कोई सामान खत्म हो गया हो, तो बाजार जाना पड़ता था. वहीं अगर बच्चों को पीटना होता था तो बाहर पेड़ से छड़ी तोड़नी पड़ती थी. लेकिन अब हर काम आसान हो चुका है. आपको घर बैठे ही राशन दरवाजे पर डिलीवर (Home Delivery) कर दिया जाता है. और तो और अब बच्चों की पिटाई के लिए अमेजॉन बेंत की छड़ी (Cane Stick On Sale) ऑनलाइन बेच रही है.

    सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) पर सबसे पहले इस खबर को शेयर किया गया. वहां लोगों ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मॉडर्न ज़माने में यही देखना बाकी था. अब शैतान बच्चों की पिटाई के लिए ऑनलाइन बेंत की छड़ी भी मिलने लगी है. पहले तो लोगों को लगा कि ये फेक खबर है. इसके बाद कुछ लोगों ने अमेजॉन पर इस खबर की जांच की. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये बिलकुल सच है. अमेजॉन पर बेंत की छड़ी बिक रही है.

    cane stick sold on amazon
    इसके बाद तो लोग इसका स्क्रीनशॉट शेयर करने लगे. अमेजॉन पर बेंत की छड़ी बिक रही है. इसे बच्चों को मारने के लिए केन स्टिक के नाम से सेल किया जा रहा है. सबसे मजेदार तो इस छड़ी का डिस्क्रिप्शन है. ऑनलाइन तीन से पांच फ़ीट की छड़ी बिक रही है. जहां लकड़ी की छड़ी चार सौ से पांच सौ तक में मिल रही है वहीं आर्टिफिशियल छड़ी की कीमत एक हजार तक है.

    cane stick sold on amazon

    बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अमेजॉन पर ऐसी देसी चीजें बेचीं जा रही है. इससे पहले ऑनलाइन गोबर के कंडे भी बेचने की खबर बीते दिनों ऑनलाइन नीम के दातुन बिकते देखे गए. इसके अलावा घास से लेकर आम की लकड़ियां भी अमेजॉन पर बिकती हैं. अब बच्चों की पिटाई के लिए बेंत की छड़ी बिकने की खबर वायरल हो रही है.

    Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Amazon, Amazon pay, Khabre jara hatke, Online Shopping

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर