Home /News /ajab-gajab /

शख्स के मोबाइल पर किसी ने भेजी अश्लील फिल्म, बेटी को देख हैरान रह गया पिता!

शख्स के मोबाइल पर किसी ने भेजी अश्लील फिल्म, बेटी को देख हैरान रह गया पिता!

बेटी की असलियत पता चलते ही मां-बाप ने तोड़ा रिश्ता (इमेज- इंस्टाग्राम)

बेटी की असलियत पता चलते ही मां-बाप ने तोड़ा रिश्ता (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की ने अपने पेरेंट्स द्वारा उसके एडल्ट स्टार (Adult Star Daughter) होने का पता चलने के बाद का रिएक्शन पोस्ट किया है. पेरेंट्स ने बेटी को वकालत पढ़ने के लिए भेजा (Law Student Turns Adult Star) था लेकिन वो एडल्ट फिल्में करने लगी.

अधिक पढ़ें ...

मां बाप बड़े अरमानों से अपने बच्चों को पढ़ाते हैं. हर माता पिता का ये ही सपना होता है कि उसके बच्चे अच्छे से पढ़-लिखकर सेटल हो जाएं. हर कोई अपने बच्चों को अच्छे पोस्ट पर अच्छी कमाई करते हुए देखना चाहता है. शायद ही कोई पेरेंट्स होंगे जो अपने बच्चों को एडल्ट फिल्मों (Adult Films) में काम करते हुए देखना चाहेंगे. ऐसे में जरा उस पिता के बारे में सोचिये जिसने अपनी बेटी को वकालत पढ़ने बाहर भेजा लेकिन अचानक ही उसकी बेटी उसे एडल्ट फिल्म (Law Student Turns Adult Star) में नजर आ जाए. कुछ ऐसी ही स्टोरी है एडल्ट स्टार स्कार्लेट जोंस की.

ब्रिटेन में रहने वाली स्कार्लेट ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ अपने पेरेंट्स का अनुभव शेयर किया. स्कार्लेट के पेरेंट्स स्ट्रिक्ट कैथोलिक हैं. उन्होंने अपनी बेटी को लॉ करने के लिए यूनिवर्सिटी भेजा था. पेरेंट्स उम्मीद में थे कि जैसे ही डिग्री पूरी होगी, उनकी बेटी एक सफल वकील बनेगी. लेकिन उनके उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब उन्हें आता चला कि स्कार्लेट अपनी पॉकेट मनी के लिए एडल्ट फिल्में करने लगी है. इस बात का पता उन्हें स्कार्लेट के ग्रेजुएशन फंक्शन से पहले चला. जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी के ग्रेजुएशन सेरेमनी में ना जाने का फैसला किया.

हर जगह से पेरेंट्स ने किया था ब्लॉक
25 साल की स्कार्लेट ने बताया कि जब उसके पेरेंट्स उसकी डिग्री सेरेमनी में नहीं आए, तो उसे काफी बुरा लगा था. इसके बाद करीब 6 महीने उन्होंने स्कार्लेट से किसी तरह का कॉन्टेक्ट नहीं रखा. स्कार्लेट ने बताया कि हालांकि, जब बाद में उसके पेरेंट्स को इस बारे में पता चला कि एडल्ट फिल्मों के जरिये वो काफी पैसे कमा रही है, तो वो एक बार फिर उससे बातें करने लगे.

अब कमा रही है करोड़ों
स्कार्लेट ने बताया कि उसे अपने करियर पर बिलकुल भी अफ़सोस नहीं है. वो पोर्न फिल्में करती है लेकिन उसके पास लॉ की डिग्री भी है. अपने बचपन के बारे में स्कार्लेट ने बताया कि 17 साल की होने तक वो हर संडे चर्च जाती थी. वो काफी धार्मिक थी और इस बात में विश्वास करती थी कि शादी के बाद ही वो अपने पति के साथ सेक्स करेगी. हालांकि, लॉ कॉलेज में एडमिशन के बाद पहले उसने स्ट्रिप क्लब्स में काम किया और बाद में एडल्ट फिल्मों के लिए. अब स्कार्लेट एडल्ट साइट ओनलीफैंस के जरिये करोड़ों कमा रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Law, OMG News, Shocking news, Video Viral, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर