Home /News /ajab-gajab /

मां-बाप ने 2 महीने तक घर में रखी बेटी की लाश, बदबू के बाद भी थी जिंदा होने की उम्मीद

मां-बाप ने 2 महीने तक घर में रखी बेटी की लाश, बदबू के बाद भी थी जिंदा होने की उम्मीद

टीबी से मौत के बाद भी बेटी को नहीं दफना रहे थे मां-बाप (इमेज- इंडोनेशियाई मीडिया)

टीबी से मौत के बाद भी बेटी को नहीं दफना रहे थे मां-बाप (इमेज- इंडोनेशियाई मीडिया)

इंडोनेशिया (Indonesia) से एक शॉकिंग मामला सामने आया. यहां एक माता-पिता ने अपनी बेटी की लाश को दो महीने (Dead Body Kept For Two Months) तक घर में रखा. उन्हें उम्मीद थी कि उनकी बेटी जिंदा हो जाएगी.

    माता-पिता के लिए उनके बच्चे दुनिया में सबसे कीमती होते हैं. बच्चों के लिए माता-पिता कुछ भी कर गुजरते हैं. ऐसे में अपने बच्चे को खो देना उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. लेकिन अगर किस्मत में ऐसा होना लिखा है तो भला इसे कौन रोक सकता है. इंडोनेशिया में रहने वाले एक कपल को भी अपनी बेटी को खोने का दुःख झेलना पड़ा. लेकिन इसके बाद कपल ने जो किया वो शॉकिंग था. कपल ने अपनी मरी बेटी की लाश (Couple Kept Dead Body For Two Months) को दो महीने उसके वापस जिंदा होने की उम्मीद पर रख लिया.

    अपनी बेटी को खो देने की बात पर कपल को यकीन नहीं हो पा रहा था. उन्होंने इस बात को मानने से इंकार कर दिया कि अब उनकी बेटी इस दुनिया में नहीं है. इसके बाद कपल ने बेटी की लाश को दो महीने अपने घर में रखा. उन्हें उम्मीद थी कि उनकी बेटी वापस जिंदा हो उठेगी. लेकिन जब दो महीने सड़ने के बाद लाश की बदबू से पड़ोसियों का जीना हराम हो गया तब जाकर ये मामला सामने आया और उन्होंने लाश का अंतिम संस्कार करवाया.

    dead body kept for two months

    बेटी को जिन्दा करने के लिए करवाई थी पूजा

    मामला इंडोनेशिया के सेंट्रल जावा के पलकरन गांव का है. घर से आती तेज बदबू के बाद गांव वालों ने घर की तलाशी का फैसला किया, जिसमें उन्हें दो महीने से सड़ती बच्ची की लाश मिली. 14 साल की बच्ची की मौत टीबी के कारण हो गई थी लेकिन उसके मां-बाप को यकीन नहीं हो पा रहा था कि उनकी बेटी अब जिंदा नहीं है. इसके कारण उन्होंने अपनी बेटी की लाश अंतिम संस्कार नहीं किया. उन्हें उम्मीद थी कि उनकी बेटी जिंदा हो उठेगी.

    dead boddead body kept for two months

    पास के कब्रिस्तान में हुआ अंतिम संस्कार

    जब मामला सामने आया तब ये जानकारी भी मिली कि बच्ची के मां-बाप ने उसके जिंदा होने के लिए हवन करवाया था. गांव वालों ने बच्ची के मां-बाप को लाश का अंतिम संस्कार करने के लिए काफी कन्विंस किया. लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थे. आखिरकार घर के नजदीक बने कब्रिस्तान में पेरेंट्स बच्ची की लाश दफ़नाने को तैयार हुए.

    Tags: Dead body, Indonesia, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर