Home /News /ajab-gajab /

खौफनाक- मंगेतर की हत्या कर लाश से पादरी ने रचाई शादी, कोर्ट ने कर दिया बाइज्जत बरी

खौफनाक- मंगेतर की हत्या कर लाश से पादरी ने रचाई शादी, कोर्ट ने कर दिया बाइज्जत बरी

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के कारण पादरी ने मंगेतर का एबॉर्शन करवा दिया था (इमेज- फेसबुक)

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के कारण पादरी ने मंगेतर का एबॉर्शन करवा दिया था (इमेज- फेसबुक)

नाइजीरिया (Nigeria) से एक बेहद शॉकिंग केस सामने आया है. यहां एक चर्च के पादरी (Pastor) की शादी उसकी प्रेमिका की डेड बॉडी (Marriage From Dead Body) से करवाई गई. प्रेमिका की जान एबॉर्शन करवाने के दौरान गई थी. इस बात का खुलासा होते ही लड़की के घरवालों ने पादरी की शादी लाश से करवा दी.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    दुनिया में कई तरह के अजीबोगरीब मामले (Shocking Murder Case) देखने को मिलते हैं. इनमें से कुछ बेहद अजीब होते हैं. नाइजीरिया में पिछले दिनों एक पादरी ने अपनी मंगेतर की लाश से शादी (Marriage From Dead Body) रचाई. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि कब्र खोदकर पादरी की मंगेतर की बॉडी निकाली गई, जिसके साथ बाद में उसकी शादी करवाई गई. लाश से शादी के बाद दुबारा बॉडी को दफनाया गया. इसका कारण भी बेहद शॉकिंग है.

    जानकारी के मुताबिक़, पादरी का नाम डॉ सक्सेस एमेका संडे (Dr Success Emeka Sunday) है. बीते पांच साल से वो चिओमा ओकेए (Chioma Okoye) को डेट कर रहा था. पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी. लेकिन इस साल फरवरी में संडे को पता चला कि उसकी मंगेतर प्रेग्नेंट है. शादी से पहले गर्भवती होने की खबर जैसे ही पादरी को पता चली, वो डर गया. उसे डर था कि इससे उसकी इमेज को काफी नुकसान पहुंचेगा. इसलिए बिना डॉक्टर के पास गए उसने अपनी मंगेतर को एबॉर्शन पिल खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

    pastor marries corpse

    संडे नाम का ये पादरी अपने एरिया में काफी चर्चित है. उसे ये बच्चा नहीं चाहिए था. इस वजह से उसने फरवरी में अपनी मंगेतर को बुलाया और उसे बेहोशी की दवा खिलाकर उसका एबॉर्शन करवा दिया. हालांकि, प्रोसीजर में काफी कॉम्प्लिकेशन आ गए, जिसकी वजह से पादरी की मंगेतर की जान चली गई. उसने किसी को एबॉर्शन की बात नहीं बताई. लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हो गया.

    pastor marries corpse

    जैसे ही लड़की के परिवार को इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने पादरी पर लाश से शादी करने का प्रेशर डालना शुरू किया. चिओमा ओकेए की दोस्त ने इस पूरे मामले को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया. उसने लिखा कि पादरी ने उसकी दोस्त की जान ले ली. लेकिन उसके घरवालों ने उसे सिर्फ इसलिए माफ़ कर दिया क्यूँकि उसने लाश से शादी कर ली थी. पादरी को जेल की सजा नहीं हुई. वो अभी भी चर्च में जाता है और स्कूल में पढ़ाता है. चिओमा ओकेए की दोस्त ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपनी दोस्त के लिए इन्साफ मांगा है. लोग इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं ताकि चिओमा ओकेए की आत्मा को इंसाफ मिल सके.

    Tags: Dead body, Illegal Marriage, Khabre jara hatke, Murder in marriage, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर