Home /News /ajab-gajab /

समुद्र किनारे बिकिनी में पोज कर रही थी मॉडल, Viral हो गए पीछे खड़े तोंद वाले अंकल!

समुद्र किनारे बिकिनी में पोज कर रही थी मॉडल, Viral हो गए पीछे खड़े तोंद वाले अंकल!

मॉडल की तस्वीरों में सुपरमॉडल बन गए अंकल जी (इमेज- टिकटोक)

मॉडल की तस्वीरों में सुपरमॉडल बन गए अंकल जी (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) ऐसी जगह है, जहां देखते ही देखते कुछ भी वायरल हो जाता है. हाल ही में एक मॉडल मशहूर होने के लिए समुद्र के किनारे अपनी तस्वीरें (Model Posing At Beach) खिंचवा रही थी. लेकिन उसे क्या पता था कि इन फोटोज की वजह से वो तो नहीं, लेकिन उसके पीछे खड़े अंकल (Pensioner Photobombs Model Photoshoot) फेमस हो जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    photoजबसे दुनिया में सोशल मीडिया (Social Media) का क्रेज़ बढ़ा है, कभी भी कोई भी मशहूर हो जाता है. कभी कोई चायवाला फेमस हो जाता है तो कभी कोई सब्जीवाली मशहूर हो जाती है. लोग कुछ यूनिक और अट्रैक्टिव चीज देखते ही उसे वायरल कर देते हैं. सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर एक मॉडल ने अपनी तस्वीरें (Model Posing At Beach) फेमस होने के लिए पोस्ट की थी. लेकिन इसका फायदा कोई और ही उठा ले गया. फोटोज की वजह से वो तो नहीं, लेकिन उसके पीछे खड़े अंकल वायरल (Pensioner Photobombs Model Photoshoot) हो गए.

    मॉडल की तस्वीरों की बैंड बजाने वाले इस अंकल की काफी चर्चा हो रही है. मॉडल की तस्वीरों को एक अंकल ने बेहद फनी तरीके से फोटोबॉम्ब कर दिया. अब इन फोटोज में दिख रहे अंकल जी ही सुपरमॉडल बन गया है. मॉडल समुद्र के किनारे रेड कलर की बिकिनी में दिखी. मॉडल धूप में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थी. कैमरामैन भी मॉडल की तस्वीर क्लिक करने में बिजी था कि तभी उसके पीछे एक तोंद वाले अंकल दिखाई दिए.

    ये अंकल पीछे आकर खड़े थे और मॉडल आराम से पोज दिए जा रही थी. बताया जा रहा है कि पीछे दिख रहा शख्स पेंशनर था जो बीच पर एन्जॉय कर रहा था. उसे पता भी नहीं था कि उसके सामने एक मॉडल फोटोशूट करवा रही थी. तस्वीरों में वो भी कैप्चर हो गया और इस तरह उसकी फोटोज वायरल हो गई. इन तस्वीरों को फिल्ममेकर और एडिटर गेर मोरालेस ने अपने टिकटोक अकाउंट पर शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया.

    uncle photobombs model bikini photos

    बिकिनी पहन फोटोज खिंचवा रही थी मॉडल

    @gerrmorales नाम के इस अकाउंट पर शेयर इन फोटोज को अभी तक करीब 80 लाख बार देखा जा चुका है. इसके अलावा इन्हें करीब 6 लाख 40 हजार लोगों ने लाइक किया. लोगों ने इसपर जमकाए कमेंट भी किया. एक शख्स ने लिखा कि पीछे वाला सुपरमॉडल कौन है? वहीं एक ने लिखा कि उसे समझ नहीं आ रहा कि इन तस्वीरों का स्टार कौन है?हालांकि, अभी तक शख्स की पहचान सामने नहीं आई है. सिर्फ इतना पता चल पाया है कि वो पेंशनर है.

    Tags: Bikini Photos, Model photoshoot, Shocking news, Viral photos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर