Home /News /ajab-gajab /

छुट्टी में महिला के साथ रोमांस कर गायब हो गया शख्स, 1 तस्वीर से लोगों ने ऑनलाइन ढूंढ निकाला

छुट्टी में महिला के साथ रोमांस कर गायब हो गया शख्स, 1 तस्वीर से लोगों ने ऑनलाइन ढूंढ निकाला

समुद्र में शख्स के साथ माइका ने क्लिक करवाई थी फोटोज (इमेज- टिकटोक)

समुद्र में शख्स के साथ माइका ने क्लिक करवाई थी फोटोज (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) आज के समय में बहुत बड़ा हथियार बन चुका है. एक महिला ने छुट्टियों में एक अनजान शख्स के साथ रोमांस (Vacation Fling Found Online) तो किया लेकिन उसकी पहचान नहीं जान पाई. अब इंटरनेट के जरिये वो शख्स तक पहुंच गई है.

अधिक पढ़ें ...

    इंटरनेट (Internet) की दुनिया काफी बड़ी और फ़ास्ट है. जबसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स (Social Networking Sites) का इस्तेमाल बढ़ा है, दुनिया बेहद छोटी हो गई है. एक महिला ने इसी को हथियार बनाकर अपने साथ रोमांस करने वाले एक अनजान इंसान को ढूंढ निकला. महिला गर्मियों की छुट्टी में इस शख्स से मिली थी. छुट्टियों के दौरान दोनों करीब आ गए. लेकिन इसके बाद शख्स गायब हो गया. महिला के पास उसकी एक तस्वीर थी. इसी तस्वीर को महिला ने इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया. शख्स तो मिल गया लेकिन साथ में खुली एक असलियत.

    टिकटोक (Tiktok) पर माइका रेने (Mica Renee) नाम की महिला ने इस शख्स के साथ फोटो पोस्ट की थी. दरअसल, बीती गर्मियों की छुट्टी में माइका फ्लोरिडा के मियामी में छुट्टी मनाने गई थी. इस दौरान बीच पर उसकी मुलाक़ात एक शख्स से हुई. दोनों ने बातचीत की और मामला आगे बढ़ा. दोनों ने कुछ यादगार पल साथ बिताए. इसके बाद शख्स ने अपना मोबाइल नंबर माइका को दिया और चला गया. लेकिन माइका से उसका नंबर गुम हो गया.

    online fling found online

    मुलाक़ात के बाद शख्स ने दिया था फोन नंबर

    माइका शख्स की तलाश में जुट गई. उसे उसका नाम भी पता नहीं था. सिर्फ शख्स के साथ कुछ तस्वीरें माइका के मोबाइल में थी. उसने इन्हें ही टिकटोक पर अपलोड कर दिया. साथ ही लोगों से उसे ढूंढने में मदद करने की अपील की. जानकारी के तौर पर माइका ने सिर्फ इतना लिखा कि ये शख्स डेट्रॉइट का रहने वाला है. देखते ही देखते माइका का पोस्ट वायरल हो गया और इसे करीब 45 लाख लोगों ने देखा. उम्मीद के मुताबिक़ शख्स मिल भी गया. लेकिन यहां आया एक बड़ा ट्विस्ट.

    online fling found online

    ऑनलाइन शख्स की बीवी ने देख ली तस्वीरें

    माइका को एक महिला ने मैसेज कर शख्स की जानकारी दी. लेकिन वो महिला शख्स की बीवी निकली. माइका ने आगे बताया कि उसकी बीवी ने माइका को अपने पति के धोखे के बारे में बताने के लिए थैंक्स कहा. साथ ही माइका से इस वीडियो को डिलीट ना करने की रिक्वेस्ट की. इस पोस्ट के बाद लोगों ने माइका सांत्वना दी. लेकिन सोशल मीडिया की पावर एक बार फिर लोगों के सामने आ गई. माइका ने भी लोगों को मदद करने और उसके पोस्ट को वायरल बनाने के लिए थैंक्स कहा.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Second marriage, Shocking news, TikTok, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर