• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • खौफनाक- रात को कब्रिस्तान में हुई 'लाशों की बारिश', सुबह जमीन हो चुकी थी काली!

खौफनाक- रात को कब्रिस्तान में हुई 'लाशों की बारिश', सुबह जमीन हो चुकी थी काली!

सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए (इमेज- ट्विटर)

9 सितंबर को अचानक इंडोनेशिया (Indonesia) के बाली में लोगों को ऐसा नजारा देखने को मिला जो बेहद खौफनाक था. यहां आसमान से सैंकड़ों की संख्या में चिड़िया (Hundreds Of Birds Died) मरकर नीचे गिरने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    दुनिया अभी कोविड (Covid) से जंग लड़ रही है. इस वायरस ने लोगों को वो समय दिखा दिया, जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की थी. अचानक से इस महामारी (Pandemic) की वजह से लोगों को घरों में कैद होना पड़ा. इसके बाद से लोग अब छोटी-छोटी चीजों से भी घबरा जाते है. 9 सितंबर को अचानक इंडोनेशिया के बाली (Bali) में घूमने गए टूरिस्ट के होश तब उड़ गए जब उन्हें वहां सैंकड़ों की संख्या में मरी चिड़िया की लाशें (Hundreds Of Birds Died) दिखाई दी. इसके बाद वहां सनसनी मच गई.

    बाली के कब्रिस्तान में सैंकड़ों की संख्या में चिड़िया मरकर आसमान से नीचे गिरी दिखाई दी. ये सभी गौरैया (Sparrows) थी. एक कब्रिस्तान की जमीन पर मरी पड़ी चिड़ियों को देख सब हैरान रह गए. सब डर गए कि अचानक इतनी सारी लाशें कैसे नीचे गिर गई. इस वीडियो को वहां रहने वाले लोकल ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया. जैसे ही वीडियो बाली के लोकल अथॉरिटी तक पहुंची, उन्होने इसे मौसम में बदलाव के कारण होने वाली एक्टिविटी बताया.

    piles of birds body in indonesia

    लगी थी लाशों की ढेर
    रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 9 सितंबर को अचानक सुबह लोकल लोगों ने यहां के कब्रिस्तान में काली-काली चीज का ढेर देखा. जब वो नजदीक गए तो वहां गौरैया मरी पड़ी थीं. इनकी संख्या सैकड़ों में थी. लोग इसे देख्क्लर डर गए. अथॉरिटी ने बताया कि मौसम की वजह से या फिर हो सकता है एसिड रेन की वजह से ये चिड़ियां मरी थी. लेकिन इसके बाद जब एक्सपर्ट्स ने लाश की जांच की तो पता चला कि इनकी मौत पेस्टीसाइड की वजह से हुई थी.

    piles of birds body in indonesia

    काली हो गई थी जमीन
    सुबह जब लोकल्स ने उठकर कब्रिस्तान के पास को जमीन देखी तो वहां उन्हें काली चीज का ढेर दिखा. पास जाने पर उनके होश उड़ गए. ये काली चीज असल में मरी हुई गौरैया थीं. आज से पहले लोगों ने कभी लाशों का ऐसा ढेर नहीं देखा था. एनिमल हेल्थ डिपार्टमेंट के स्पोक्सपर्सन मेड संटीयरका ने बताया कि हो सकता है कि ये गौरैया एक्सट्रीम वेदर के कारण मारी गई हों. हालांकि, बाद में कन्फर्म हुआ कि सबकी मौत पेस्टीसाइड की वजह से हुई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज