होम /न्यूज /अजब गजब /अचानक सड़क किनारे हिलने लगा 'काला पत्थर', पास जाते ही कांप गया लोगों का कलेजा!

अचानक सड़क किनारे हिलने लगा 'काला पत्थर', पास जाते ही कांप गया लोगों का कलेजा!

सड़क निर्माण के दौरान बनाए इस वीडियो को अबतक करोड़ों बार देखा जा चुका है (इमेज- वीडियो से)

सड़क निर्माण के दौरान बनाए इस वीडियो को अबतक करोड़ों बार देखा जा चुका है (इमेज- वीडियो से)

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) को देख आपकी भी रूह काँप जाएगी. ऑनलाइन शेयर हुए इस वी ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    इंसान और जानवर (Human Animal Relation) का रिश्ता काफी क्लोज माना जाता है. काफी लंबे समय से इंसान अपनी जरुरत के हिसाब से जानवरों को पालता आ रहा है. जहां दूध के लिए वो कुछ जानवरों को पालता है, वहीं मीट के लिए दूसरे जानवर मौजूद हैं. रखवाली के लिए और मनोरंजन के लिए भी इंसान जानवरों को पालता है. इस कारण इंसान और जानवरों के बीच एक रिश्ता बन चुका है. इनमें से कुत्तों को इंसान के लिए सबसे वफादार माना जाता है. हालांकि, कई मामलों में इंसान भी कुत्तों की हिफाजत करते नजर आ जाते हैं.

    dog covered in black charcoal

    सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक कुत्ते को कई लोगों ने मिलकर मौत के मुंह से बाहर निकाला. वीडियो को अभी तक करोड़ों लोगों ने देखा है. वीडियो में एक कुत्ता जो कि अंडर कंस्ट्रक्शन रोड के किनारे मिला था, उसकी सफाई दिखाई गई है. दरअसल, ये कुत्ता सड़क बनने के दौरान उसमें इस्तेमाल होने वाले डाम्बर में गिर गया था. इसके कारण उसकी पूरी बॉडी अकड़ गई थी. पहले तो लोगों को समझ ही नहीं आया कि काले रंग की ये चीज क्या है? लेकिन बाद में जब लोगो ने उसे हिलते हुए देखा तब उन्हें पूरा माजरा समझ आया.

    इसके बाद लोगों ने कुत्ते को साफ़ करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने मिलकर कुत्ते की सफाई की. काफी घंटे की मेहनत के बाद आखिरकार उन्होंने कुत्ते के ऊपर चिपका सारा डाम्बर हटा लिया. खुद को मिली दूसरी जिंदगी के बाद कुत्ता काफी खुश नजर आया. लोगों ने उसे साफ़ करने के बाद पहले पेट भर खाना खिलाया. उसके बाद कुत्ते को छोड़ दिया गया. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया. लाखों लोगों ने कुत्ते की जान बचाने वाले मजदूरों की तारीफ की.

    Tags: Animal Cruelty, Dog Lover, Dog video, Most viral video, Shocking news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें