Home /News /ajab-gajab /

उड़ते प्लेन की सीट पर अचानक सिगरेट फूंकने लगी महिला, टोका तो दिया जवाब- बहुत थक गई हूं...

उड़ते प्लेन की सीट पर अचानक सिगरेट फूंकने लगी महिला, टोका तो दिया जवाब- बहुत थक गई हूं...

फ्लोरिडा में एयरपोर्ट के रनवे पर ही प्लेन में बैठी यात्री सिगरेट पीने लगी (इमेज- वीडियो से)

फ्लोरिडा में एयरपोर्ट के रनवे पर ही प्लेन में बैठी यात्री सिगरेट पीने लगी (इमेज- वीडियो से)

अमेरिका (America) के अल्ट्रा लो कॉस्ट फ्लाइट (Ultra Low Cost Flight) स्पिरिट एयरलाइन्स (Spirit Airlines) में लोग तब हैरान रह गए जब फ्लाइट के दौरान एक महिला ने अचानक सिगरेट निकाली और उसे जला (Woman Smoking In Flight) कर पीने लगी. जब उसे टोका गया तो उसने जवाब दिया कि वो पूरे दिन में थक गई है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    प्लेन में ट्रेवल (Travel Through Plane) करने के दौरान काफी टाइट सिक्युरिटी से गुजरना पड़ता है. इस दौरान हर जगह वार्निंग पोस्टर भी लगे होते हैं, जिसमें साफ़ लिखा रहता है कि अंदर लाइटर से लेकर कई दूसरी चीजें (Things Banned In Flight) ले जाना मना है. इसमें ये भी साफ मेंशन होता है कि आप फ्लाइट में स्मोक (No Smoking In Flight) नहीं कर सकते. इसका कारण साफ़ है. फ्लाइट में एक छोटी चिंगारी भी बड़े हादसे को दावत दे सकती है. इसलिए लोगों को अंदर स्मोक करने की इजाजत नहीं होती है.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को प्लेन में स्मोकिंग करते देखा गया. महिला ने अचानक ही सीट पर सिगरेट निकाल कर जला लिया और आराम से कश लगाने लगी. उसे ऐसा करते देख आसपास के सभी लोग हैरान रह गए. प्लेन के अंदर सिगरेट पीना इलीगल है. इसके बावजूद महिला आराम से अंदर सिगरेट पीते रही.

    वायरल हुआ वीडियो
    स्पिरिट एयरलाइन्स से सामने आए इस वीडियो ने सनसनी मचा दी. इसमें इसमें केबिन में बैठे पैसेंजर्स के बीच ही महिला सिगरेट पीती नजर आई. प्लेन पब्लिक ट्रांसपोर्ट है ऐसे में इसमें स्मोकिंग बैन है. इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से भी प्लेन में सिगरेट पीना मना है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक़, स्ट्रिक्ट चेकिंग के बाद भी महिला के पास सिगरेट और उसे जलाने के लिए लाइटर कहां से आया, इसे लेकर सवाल उठने लगा है. महिला ने सिगरेट तब जलाई, जब प्लेन फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरडेल एयरपोर्ट के रनवे पर था. साथ बैठे यात्री ने इसका वीडियो बनाया और उसे टिकटोक पर अपलोड कर दिया.

    woman smokes at flight

    थकान में किया ऐसा काम
    वीडियो में महिला के साथी यात्री ने उससे प्लेन में स्मोक ना करने को कहा. इसपर महिला ने जवाब दिया कि वो बेहद थक गई है. इसी कारण सिगरेट जला ली थी. बताया जा रहा है कि प्लेन में सिगरेट पीने के बाद महिला को तुरंत अरेस्ट कर लिया गया. उसे नीचे उतार कर ऑफिसर्स अपने साथ ले गए. जांच की गई कि आखिर महिला के पास सिगरेट और लाइटर कैसे रह गया. जबकि चेकिंग में इन चीजों को सबसे पहले हटाया जाता है. मामले को लेकर स्पिरिट एयरलाइन्स ने भी सफाई दी.उन्होंने बताया कि मामले को लेकर एयरलाइन्स गंभीर है और इसकी जांच की जाएगी.

    Tags: Airport Security, Flight, Foreign Cigarettes, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर