• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • कार में गुटका-खैनी थूक सफाई करवाने पहुंचा शख्स, गंदगी के बीच सीट पर दिखी खौफनाक चीज!

कार में गुटका-खैनी थूक सफाई करवाने पहुंचा शख्स, गंदगी के बीच सीट पर दिखी खौफनाक चीज!

गैराज में सफाई के लिए पहुंचे इस गंदे कार की तस्वीर वायरल हो रही है (इमेज- फेसबुक)

गैराज में सफाई के लिए पहुंचे इस गंदे कार की तस्वीर वायरल हो रही है (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कार के अंदर की तस्वीरें वायरल (Dirtiest Car Viral Photos) हो रही है. इसमें कार के अंदर गंदगी का अंबार नजर आ रहा है. लेकिन वायरल हुई तस्वीरों में सबसे अजीबोगरीब चीज लोगों को उसकी कार की सीट पर (Creepy Car Photos) नजर आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. कुछ अपनी कार (Automobile News) को अपने बच्चे की तरह संभाल कर रखते हैं. अगर उसमें एक खरोंच भी आ जाती है तो उन्हें काफी तकलीफ होती है. ऐसे लोग काफी सावधानी से रास्ते में भी कार चलाते हैं. इसके अलावा कार की सफाई का भी काफी ध्यान रखते हैं. लेकिन कुछ लोग होते हैं लापरवाह. उनके लिए कार सिर्फ एक से दूसरी जगह पहुंचने का जरिया है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक लापरवाह शख्स के कार की तस्वीरें (Dirtiest Car Viral Photos) वायरल हो रही हैं.

    यूके के MOT टेस्टर सैम बर्रोस (Sam Burrows) ने सोशल मीडिया पर इस कार की फोटोज शेयर की. उन्होंने बताया कि उनके गैराज में ही इस कार की सफाई के लिए मालिक आया था. लेकिन गाड़ी की हालत देखने के बाद सैम ने उसकी सफाई के लिए इंकार कर दिया. ये कार गंदे कपड़ों, सड़े खाने के बॉक्सेस और पुराने ड्रिंक्स की बोतल से भरा हुआ था. इसके अलावा कार के अंदर ही खैनी और गुटका के पैकेट्स भी पड़े थे. कार की हालत ऐसी थी कि उसे देखते ही मैकेनिक ने उसकी सफाई से इंकार कर दिया था. लेकिन कार की गंदगी से भी ज्यादा उसकी सीट पर मौजूद एक चीज ने लोगों का ध्यान खींचा.

    सीट पर दिखा चेहरा
    सैम ने बताया कि उनके पास जब ये कार आई, तो उसकी हालत बेहद खराब थी. अंदर कचरे का ढेर लगा हुआ था. गंदे कपड़े से लेकर सड़े हुए खाने के बॉक्स तक कार में पड़े हुए थे. उसने बताया कि जैसे ही कार का दरवाजा खोलकर उसने अंदर देखा, तेज बदबू से उसकी हालत खराब हो गई. कार की गंदगी से तो एक बार के लिए वो निपट भी जाता, लेकिन उसे ड्राइविंग सीट पर कुछ ऐसा नजर आया जिसने उसके होश उड़ा दिए. ड्राइविंग सीट पर सैम को एक चेहरे की छाप नजर आई.

    dirty car refused to be cleaned

    बताया शैतान का चेहरा
    इस गंदे कार की तस्वीरें सैम ने MOT टेस्ट फोरम की वेबसाइट पर शेयर की. वहां कई अन्य लोगों ने सैम के फैसले की सराहना करते हुए लिखा कि कार की सफाई ना करने का फैसला बेहद सही था. वहीं कई लोगों की नजर उसकी सीट पर बने चेहरे की तरफ गई. ऐसा लग रहा था जैसे उसके सीट पर किसी इंसान की आंखें दिखाई दे रही हो और वो किसी को घूर रही हो. कई ने इसे शैतान का चेहरा बताया. सोशल मीडिया पर इसकी फोटोज वायरल हो रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज