Home /News /ajab-gajab /

मां ने फेसबुक पर डाली बेटे के टिफिन बॉक्स की तस्वीर, देखते ही लोगों ने कहा- छी छी

मां ने फेसबुक पर डाली बेटे के टिफिन बॉक्स की तस्वीर, देखते ही लोगों ने कहा- छी छी

फेसबुक पर लोगों ने टिफिन बॉक्स में कई गलतियां निकाली (इमेज-फेसबुक)

फेसबुक पर लोगों ने टिफिन बॉक्स में कई गलतियां निकाली (इमेज-फेसबुक)

अमेरिका (America) में रहने वाली एक महिला ने अपने 10 साल के बेटे के टिफिन बॉक्स (Mistake In Lunch Box) की तस्वीर ऑनलाइन शेयर की. फोटो शेयर करते ही वायरल (Viral Photo) हो गया. लोगों को तस्वीर में ऐसी चीज दिखाई दी, जिसके बाद कई ने मां को काफी भला-बुरा सुना दिया.

अधिक पढ़ें ...

    सोशल मीडिया (Social Media) ऐसी जगह है, जहां लोग अपने से जुड़ी चीजें शेयर करते हैं. इसमें लोग अपनी खुशियों से लेकर अपनी परेशानियां भी शेयर करते हैं. अमेरिका (Ajmerica) में रहने वाली एक महिला ने ऑनलाइन अपने बेटे के लंचबॉक्स (Mistake In Lunch Box) की तस्वीर शेयर की. इस फोटो के साथ उसने लोगों से सलाह मांगी कि आखिर टिफिन पैक करने में उससे क्या गलती हो रही है? इस लंचबॉक्स की वजह से उसके बेटे का स्कूल में काफी मजाक बनाया जाता है. लेकिन वो समझ नहीं पा रही है कि उससे ऐसी क्या गलती हो रही है कि उसके बच्चे का मजाक बन रहा है?

    महिला ने फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हर दिन वो अपने बेटे को ऐसा लंचबॉक्स देती है. लेकिन इस लंचबॉक्स की वजह से उसका काफी मजाक बनाया जाता है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर टिफिन पैक करने में उससे ऐसी क्या गलती हो रही है? तस्वीर देखने के बाद लोगों ने महिला को कई कारण बताए, जिसकी वजह से उसके बच्चे का मजाक बनाया जा रहा है.

    ऐसे पैक करती थी टिफिन
    महिला द्वारा पोस्ट फोटो में लोगों की नजर कई चीजों पर पड़ी. इस टिफिन बॉक्स में एक हार्ड बॉयल्ड काट कर डाला गया था. इसके अलावा एक मुट्ठी अंगूर डाला गया था, जिसे आधे-आधे टुकड़े में काटा गया था. साथ ही एक पीच भी काटकर पैक किया गया था. मां ने लिखा कि उसके हिसाब से ये एक परफेक्ट हेल्दी टिफिन है. लेकिन जाने क्यों स्कूल के बच्चे उसका मजाक उड़ाते हैं? उसने लोगों से इसका सुझाव मांगा.

    कर रही थी ऐसी गलती
    फोटो देखने के बाद लोगों ने कई गलती गिनाई. लोगों ने लिखा कि कभी भी टिफिन में अंडे काटकर ना दे. कई घंटे रखने के बाद बॉयल्ड एग से बदबू आती है और इसमें बैक्टेरिया आ जाते हैं. पोस्ट को देखकर कुछ लोगों ने लिखा कि अंगूर को काटकर पैक ना करें. साथ ही फ्रूट्स पूरे का पूरा ही पैक करे. फल काट देने से अनहेल्दी हो जाता है. वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि उनके हिसाब से टिफिन परफेक्ट है. ये हेल्दी है. एक महिला ने लिखा कि ये पूरी तरह हेल्दी है. स्कूल वालों की ही कोई गलती है. वहीं एक ने लिखा कि टिफिन परफेक्ट है.

    Tags: America, Facebook, Latest News, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर