• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • मॉल में ठरकी ने महिला की बॉडी में डाल दिया स्पर्म, 10 साल के लिए पहुंचा जेल

मॉल में ठरकी ने महिला की बॉडी में डाल दिया स्पर्म, 10 साल के लिए पहुंचा जेल

पिछले साल मॉल में हुई इस हरकत के बाद अब दोषी को सजा सुनाई गई है (इमेज- वीडियो से)

पिछले साल मॉल में हुई इस हरकत के बाद अब दोषी को सजा सुनाई गई है (इमेज- वीडियो से)

अमेरिका (America) के मेरीलैंड (Maryland) में रहने वाले थॉमस बायरन स्टेमन (Thomas Byron Stemen) को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई है. इस ठरकी शख्स ने बीते साल सुपरमार्केट में एक महिला को अपने स्पर्म से भरा इंजेक्शन (Sperm Injection) लगा दिया था. इसी केस की सुनवाई में अब शख्स को 10 साल जेल की सजा मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मेन्टल हेल्थ (Mental Health) को भले ही लोग इग्नोर कर दें लेकिन ये काफी अहम चीज होती है. अगर दिमागी हालात ठीक ना हों, तो इंसान ऐसी हरकतें कर देता है, जो बेहद अजीब होते हैं. बीते साल अमेरिका (America) के मैरीलैंड (Maryland) में एक शख्स ने सुपरमार्केट में ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद उसे तुरंत पकड़ कर जेल में बंद कर दिया गया. अब इसी हरकत के आधार पर शख्स को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई है.

    ये अजीबोगरीब मामला बीते साल 18 फरवरी को सामने आया था. यहां रहने वाले थॉमस ने क्रिस्टोफर फाइन फ़ूड नाम के सुपरमार्केट में कैटी पीटर्स ( Katie Peters) के साथ बदतमीजी की थी. कैटी ने बताया कि सुपरमार्केट में शॉपिंग करने के दौरान अचानक थॉमस उसके पीछे आकर खड़ा हुआ और उसके कमर के नीचे इंजेक्शन लगा दिया. इस इंजेक्शन में उसने अपना स्पर्म भरा हुआ था. कैटी को इंजेक्शन लगाने के बाद उसने बड़े आराम से पूछा- ज्यादा दर्द तो नहीं हुआ? इस मामले के बाद पुलिस ने थॉमस को अरेस्ट कर लिया.

    woman injected sperm
    सीसीटीवी में कैद हुई थी हरकत
    कैटी ने खुद को इंजेक्शन लगाए जाने के बाद हंगामा करना शुरू कर दिया. उसके चीखने की आवाज सुनकर आसपास लोग जमा हो गए. कैटी ने बताया कि शख्स ने उसके कमर के नीचे इंजेक्शन लगाया था. जिसमें स्पर्म भरा हुआ था. ये सुनकर लोगों ने थॉमस को पकड़ लिया. बाद में सुपरमार्केट के सीसीटीवी कैमरा की जाँच की गई. इसमें देखा गया कि थॉमस कैटी के पीछे इंजेक्शन लेकर खड़ा नजर आया. जैसे ही कैटी पलटी, उसने स्पर्म से भरा इंजेक्शन कैटी को लगा दिया.

    woman injected sperm
    बिगड़ने लगी थी हालत
    कैटी ने बताया कि जब उसे इंजेक्शन लगाया गया तो उसे नहीं समझ आया कि उसके साथ क्या हुआ है? वो वहां से अपने घर के लिए निकल गई. रास्ते में उसे काफी दर्द होने लगा. घर पहुंचने के बाद उसने चेक किया कि उसकी कमर के नीचे घाव हो गया है. इसके बाद कैटी ने डॉक्टर से जांच करवाई और साथ ही पुलिस को भी इन्फॉर्म किया. जांच में थॉमस की गाड़ी से स्पर्म से भरा इंजेक्शन मिला. साथ ही उसने मान भी लिया कि उसने कैटी को स्पर्म का इंजेक्शन लगाया था. अब इस मामले में दोषी पाए जाने के बाद थॉमस को जेल की सजा सुनाई गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज