Home /News /ajab-gajab /

अपनी मालकिन को देख लार टपकाता था कुत्ता, मौका मिलते ही फाड़ कर खा गया पेट

अपनी मालकिन को देख लार टपकाता था कुत्ता, मौका मिलते ही फाड़ कर खा गया पेट

सड़क पर ही कुत्ते ने अपनी मालकिन पर जानलेवा हमला कर दिया (इमेज- सांकेतिक)

सड़क पर ही कुत्ते ने अपनी मालकिन पर जानलेवा हमला कर दिया (इमेज- सांकेतिक)

यूके (United Kingdom) के नाटिंघम (Nottingham) में रहने वाली एक महिला के ऊपर उसके ही पालतू कुत्ते (Pet Dog Attacked Woman) ने जानलेवा हमला कर दिया. अमेरिकन बुलडॉग (American Bulldog) ने महिला का पेट फाड़ दिया. इसके साथ ही उसके चेहरे और बाजू को भी नोच दिया.

अधिक पढ़ें ...

    कुत्ते इंसान के सबसे वफादार साथी (Pet Dog) होते हैं. अपने मालिक के लिए कुत्ते अपनी जान तक देने को तैयार होते हैं. कुत्तों की वफादारी (Man Best Friend Dogs) के तो कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन कई बार ऐसे कुछ मामले सामने आ जाते हैं जो इस बात के ठीक उलट होते हैं. आखिरकार कुत्ते भी जानवर हैं. कब उनके अंदर हमले की भावना आ जाए, समझना मुश्किल है. ऐसे में वो कई बार लोगों पर अटैक (Dogs Attack Woman) कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला यूके ने नाटिंघम से सामने आया.

    यहां रहने वाली एक महिला के ऊपर उसके पालतू कुत्ते ने ही अटैक दिया. घटना 15 अगस्त की सुबह की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, महिला अपने बुलडॉग को घुमाने के लिए निकली थी. लेकिन रास्ते में कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया. बच्चे और कुत्ते के बीच में जब महिला आई, तो उसने महिला को भी नहीं छोड़ा. देखते ही देखते उसने अपने दांत से महिला का हाथ, पेट और चेहरा नोच लिया.

    पलभर में हैवान बना कुत्ता
    घटना के चश्मदीदों ने बताया कि ये पूरी घटना मात्र कुछ मिनट्स में हो गई. महिला आराम से अपने कुत्ते को घुमा रही थी. उसने सोचा भी नहीं था कि अगले ही कुछ मिनट्स में उसका प्यारा कुत्ता हैवान बन जाएगा. रास्ते में खेल रहे एक बच्चे को देखकर उसके कुत्ते ने अटैक कर दिया. कुत्ता अपने दांत से बच्चे को चबाने लगा. बच्चे को बचाने के लिए महिला बीच में आ गई. लेकिन अपनी मालकिन को देखने के बाद भी कुत्ता नहीं रुका. उसने बच्चे को छोड़ दिया लेकिन महिला पर अटैक कर दिया.

    दांत से बिगाड़ दिया चेहरा
    कुत्ते ने महिला के चेहरे पर अटैक किया. उसने दांत से पूरा चेहरा नोच लिया. इसके बाद कुत्ते ने महिला की बांह दांत से खींचकर नोच डाली. आखिर में महिला के पेट को कुत्ते ने नोचकर फाड़ दिया. कुत्ता महिला ही डालता लेकिन तभी बगल के घर से एक शख्स चाक़ू लेकर आया और कुत्ते को महिला से अलग किया. महिला को तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां बुरी तरह घायल महिला का इलाज किया जा रहा है.

    शुरू से छिपा था शैतान
    अथॉरिटी ने कुत्ते को अभी अपने कब्जे में ले लिया है. इस मामले ने सभी को शॉक कर दिया है. महिला ने अस्पताल में बताया कि उसके कुत्ते में शायद अटैकिंग फीचर पहले से था. कई बार गुस्से में उसने अपने दांत महिला में गड़ाए थे. लेकिन महिला को ये नहीं पता था कि एक दिन ऐसा कुछ होगा.

    Tags: Attack, Dog, Dog Breed, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर