• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • खेलते-खेलते अचानक मालिक के मुंह में लटक गया कुत्ता, दांत से चबा-चबा कर खा गया नाक

खेलते-खेलते अचानक मालिक के मुंह में लटक गया कुत्ता, दांत से चबा-चबा कर खा गया नाक

30 साल के मानुएल के ऊपर उसके पालतू कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया था

30 साल के मानुएल के ऊपर उसके पालतू कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया था

अमेरिका (America) के वॉशिंगटन (Washington) से एक शॉकिंग (Shocking Animal Attack Case) मामला सामने आया है. यहां रहने वाले 30 साल के मानुएल मोरालेस (Manuel Morales) ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई एक खौफनाक घटना शेयर की है. मानुएल के ऊपर उसके पालतू कुत्ते ने ऐसा अटैक किया कि उसका पूरा चेहरा ही बिगड़ गया. शख्स के कुत्ते ने उसके नाक को ही नोच कर खा लिया.

  • Share this:

    कुत्तों को सबसे वफादार जानवर माना जाता है. कुत्तों के साथ थोड़ा सा समय बिताने से ही इंसान का खराब मूड ठीक हो जाता है.लेकिन वो हैं तो जानवर ही. उनके दिमाग में कब क्या चले, कुछ कहा नहीं जा सकता. अपने पालतू कुत्ते के ऐसे ही खराब मूड का शिकार हुआ अमेरिका के वॉशिंगटन में रहने वाला 30 साल का मानुएल. उसके ऊपर पालतू कुत्ते अर्घ ने अटैक (Dog Attack) कर दिया था. कुत्ते ने उसके नाक को खेलने के दौरान चबा कर खा (Dog Ate Owner Nose) लिया. इस अटैक के बाद अब मानुएल फेस रिकंस्ट्रक्टिव सर्जरी करवाएगा.

    मानुएल अपने पालतू कुत्ते से काफी प्यार करता था. दोनों पहली बार 2016 में मिले थे. दोनों कभी अलग नहीं होते थे. दोनों साथ ही सोते थे और खाते-पीते थे लेकिन इस अटैक के बाद अब मानुएल को अर्घ को शेल्टर होम में छोड़ना पड़ा. अर्घ ने अटैक में मानुएल की पूरी की पूरी नाक ही नोच डाली. ये अटैक दिसंबर 2020 में हुआ था जिसके बारे में अब जाकर मानुएल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

    अचानक किया अटैक
    मानुएल ने बताया कि पिछले साल दिसंबर में अर्घ ने अचानक ही उसपर अटैक कर दिया था. मानुएल अपने काम से घर लौटा था. उस समय अर्घ सीढ़ियों पर बैठा था. जैसे ही मानुएल उसके नजदीकन उसे प्यार करने गया, तब अचानक ही अर्घ ने बिना किसी वार्निंग के उसके चेहरे पर अटैक कर दिया. उसने मानुएल के नाक पर अपने दांत गड़ा दिए. इसके बाद किसी तरह मानुएल में खुद को कुत्ते से अलग किया. तब तक मानुएल खून से लथपथ हो चुका था.

    dog ate owner nose

    लगातार काटे जा रहा था कुत्ता
    अपने चेहरे को कुत्ते से छुड़ाने के बाद मानुएल जैसे ही अलग हुआ, अर्घ उसके हाथ में लटक गया. अर्घ ने तुरंत उसके अंगूठे में काट दिया. अर्घ को मानुएल ने 2016 में रेस्क्यू करवाया था. उसे उम्मीद नहीं थी कि कभी यही कुत्ता उसपर अटैक करेगा. मानुएल की नाक चबाने के बाद अर्घ ने उसका अंगूठा भी चबा लिया. किसी तरह से मानुएल ने खुद को बचाया. अटैक के बाद दर्द से मानुएल चिल्लाने लगा. उसकी आवाज सुनकर उसके फ्लैटमेट ने तुरंत उसे अस्पताल पहुँचाया. वहां सबसे पहले उसे पेनकिलर दिया गया. अब इलाज के बाद उसके चेहरे की सर्जरी करवाई जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज