• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • 'चाहे बाढ़ आए या सुनामी, Game तो Over होकर ही रहेगा !' इस एडिक्शन पर दुनिया चौंक पड़ी

'चाहे बाढ़ आए या सुनामी, Game तो Over होकर ही रहेगा !' इस एडिक्शन पर दुनिया चौंक पड़ी

Philippines के लड़कों के खतरे भरे खेल का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

Philippines के लड़कों के खतरे भरे खेल का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

Philippines के Cainta में कुछ लड़कों का ग्रुप बाढ़ के बीच भी Internet Cafe छोड़ने को तैयार ही नहीं है, क्योंकि उनका Game चल रहा है.

  • Share this:

    Games का Addiction इतना खतरनाक होता है कि इंसान भूख-प्यास सब कुछ भूल जाता है. ये फिर भी कम है Philippines में कुछ ऐसे गेम एडिक्ट लड़कों का वीडियो वायरल हो रहा है, जो गेम के चक्कर में अपनी जान की बाज़ी लगाए पड़े हैं.

    वीडियो फिलीपींस के Rizal में Cainta का है. जहां तूफान और बारिश के बाद शहर में पानी लबालब भरा हुआ है. इसी बीच इंटरनेट कैफे पर मौजूद टीनएजर्स का एक ग्रुप अपने गेम में इस कदर बिज़ी है कि वो पानी को पूरी तरह से नज़रअंदाज़ किए हुए हैं, जबकि ये उनकी कुर्सियों तक पहुंच चुका है.

    ऐसे एडिक्शन से भगवान बचाए!
    सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही ये फुटेज इंटरनेशनल हेडलाइंस बटोर रही है. फिलीपींस इस वक्त Ying-fa नाम के तूफान की चपेट में है. इस तूफान के चलते कई जगहों पर पानी और कीचड़ भर चुका है. अब सोचिए, जब शहर में पानी भरा हो, तो बिजली के तार, सॉकिट्स और मेन स्विच कितने खतरनाक हो जाते हैं. फिर भी Cainta के एक कैफे में बैठे इन लड़कों को मानों न पानी दिखाई दे रहा है , न ही तूफान की खबर है, वो तो सिर्फ अपनी स्क्रीन में घुसे हुए हैं. हां, पानी पांव में पड़ने लगा तो उन्हें पैर उठाकर ऊपर रख लिए, लेकिन मज़ाल है कि हाथ से जॉयस्टिक छूट जाए.

    ये भी पढ़ें- बाप की उम्र के शख्स पर आया हसीना का दिल, बन बैठी खुद से महज 3 महीने छोटी लड़की की मां

    कम्प्यूटर नहीं, खतरे से खेल रहे हैं लड़के
    कैफे के मालिक ने बताया कि बाढ़ का पानी अंदर आते देखते ही उन्होंने सारे कम्प्यूटर्स बंद करने और इन लड़कों को वहां से जाने के लिए कहा. हालांकि फुटेज में देखा जा सकता है कि ये बच्चे तब भी कैफे बंद न करने के लिए कह रहे हैं. गनीमत ये रही कि दुकान में मौजूद सारे तार और सॉकेट्स ज़मीन से काफी ऊपर लगाए गए हैं, ऐसे में किसी को भी बिजली से नुकसान नहीं हुआ. चूंकि इस इलाके में बाढ़ आती रहती है, ऐसे में सभी दुकानों में तार और सॉकेट्स ऊपर ही लगाए जाते हैं. फिर भी जिस तरह का एडिक्शन ये बच्चे दिखा रहे थे, वो वाकई चौंकाने वाला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज