भूखी महिला ने ऑर्डर किया चिकन, पहले निवाले में ही अंदर से निकली घिनौनी चीज

महिला ने जब चिकन काटा तो उसके अंदर से तौलिया निकला. (Phot Credit- Facebook)

महिला ने जब चिकन काटा तो उसके अंदर से तौलिया निकला. (Phot Credit- Facebook)

एलिक्यू पेरेज़ (Alique Pere) ने अपने बेटे और खुद के लिए खाना ऑर्डर किया था. बोनिफेशियो ग्लोबल सिटी ( Bonifacio Global City) के फूड चेन जोलिबी ( Jollibee food chain)से डेलिवर हुए खाने का पहला निवाला ही उन्हें बेचैन करने के लिए काफी था.

  • Share this:

ज़रा सोचिए, आपको तेज़ भूख लगी हो और आप अपने लिए ऑर्डर किए गए गरमागरम चिकन के बारे में सोच रहे हों. इसी बीच आपका खाना जब सामने आए तो उसमें से चिकन के बजाय कुछ ऐसा निकल आए, जो आप खा भी नहीं सकते हों. ऐसा हुआ है फिलीपींस (Philippines) की बोनिफेशियो ग्लोबल सिटी ( Bonifacio Global City) में. यहां एक महिला ने मशहूर फूड चेन से चिकन ऑर्डर किया, लेकिन डब्बे के अंदर से निकल आया तला-भुना गंदा तौलिया. जी हां... ये घटना सौ फीसदी सच है और महिला ने फेसबुक पर इसे शेयर भी किया.

ये घटना घटी एलिक्यू पेरेज़ (Alique Pere) के साथ. उन्होंने अपने बेटे और खुद के लिए फिलीपींस की फूड चेन जोलिबी ( Jollibee food chain)से खाना ऑर्डर किया था. जब उनका खाना घर पर डेलिवर हुआ और वे अपने बेटे के साथ इसे शेयर करने बैठीं तो ये अजीबोगरीब वाक्या हुआ. एलिक्यू बताती हैं कि उन्होंने इसे दो पीस में काटने की कोशिश की तो इसके अंदर से चिकन के बजाय गंदा तौलिया निकला.

चिकन की जगह फ्राय हो गया था तौलिया

फेसबुक पर इस घटना के बारे में बताते हुए एलिक्यू कहती हैं ये वाकई परेशान करने वाला था. कोई कैसे तौलिए को बैटर में डालकर इसे फ्राय कर सकता है? वे कहती हैं कि जब लोग खाने में उल्टी-सीधी चीज़ें मिलने की शिकायत करते थे तो वे इसे मानती नहीं थीं लेकिन ये उनके साथ हुआ है.
इसे भी पढ़ें - ट्विटर ने इस बोल्ड हसीना को किया बैन, बोली- 'मेरी Hotness से जलनेवालों ने की शिकायत'

फेसबुक पर वायरल हुआ पोस्ट

एलिक्यू का ये पोस्ट फेसबुक (Viral on Facebook) पर वायरल हो गया है. उन्होंने लिखा है- ये घिनौना और शर्मिंदा करने वाला है कि आपकी ब्रांच BGC में है. ये बेहद बुरा है. मैं खुद को शांत करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन ये क्या था? तौलिए में बैटर और तेल की महक है. पता नहीं कितने लोगों को ऐसा ही कुछ मिला होगा. इस फेसबुक पोस्ट को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस पर 97 हजार लोगों ने प्रतिक्रिया दी है जबकि 86 हजार बार इसे शेयर किया जा चुका है.



3 दिन के लिए बंद हुआ स्टोर

जोलिबी फूड चेन की ओर से मामले पर बयान जारी करते हुए कहा गया है कि स्टोर को 3 दिन के लिए बंद किया जा रहा है, ताकि इस मामले पर कर्मचारियों और प्रबंधन से बात हो सके. मामले की जांच की जाएगी और मामले में ज़रूरी कदम भी उठाए जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज