Home /News /ajab-gajab /

Pizza Lovers के लिए शानदार नौकरी ! स्वादिष्ट डिश खाने के लिए दिए जाएंगे 5 लाख रुपये

Pizza Lovers के लिए शानदार नौकरी ! स्वादिष्ट डिश खाने के लिए दिए जाएंगे 5 लाख रुपये

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में फ्री पिज़्जा खाने और उसके बदले लाखों रुपये कमाने (Money for Pizza Tasting) का भी मौका मिल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में फ्री पिज़्जा खाने और उसके बदले लाखों रुपये कमाने (Money for Pizza Tasting) का भी मौका मिल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

Pizza Hut की ओर से एक शानदार नौकरी का ऑफर दिया जा रहा है. इस नौकरी में (Stuffed Crust pizza taster) लज़ीज पिज्ज़ा को खाना होगा और इसके बदले £5,000 यानि 5 लाख रुपये भी दिए जाएंगे. है ना मज़ेदार जॉब?

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    Pizza ऐसी डिश है, कि शायद ही ये किसी को पसंद न हो. चीज़ और स्वादिष्ट टॉपिंग्स वाले पिज्ज़ा (Tasty Pizza) को खाने के लिए लोग हंसते-हंसते पैसे खर्च कर देते हैं. सोचिए, अगर आपको यही लज़ीज़ डिश खाने के लिए लाखों रुपये ऑफर किए जाएं तो? ये मज़ाक नहीं बल्कि सच है, कि यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में फ्री पिज़्जा खाने और उसके बदले लाखों रुपये कमाने (Money for Pizza Tasting) का भी मौका मिल रहा है.

    ये ऑफर पिज्ज़ा के लीडिंग ब्रांड Pizza Hut की ओर से दिया जा रहा है. इस कंपनी की ओर से पिज्ज़ा के सुपर टेस्टर्स (Pizza Super Tasters) की एप्लिकेशन मांगी जा रही है. उन्हें कंपनी के नए-नवेले स्टफ्ड क्रस्ट पिज्ज़ा को खाना होगा और इसका रिव्यू करके बताना होगा. यूं तो इस नौकरी में एक रिव्यू के लिए 5 लाख रुपये दिए जाएंगे, लेकिन आपको ये साबित करना होगा कि आप पिज्ज़ा के सुपर टेस्टर हैं. Stuffed Crust pizza में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिसके चलते कंपनी यूनाइटेड किंगडम के बेस्ट पिज्ज़ा टेस्टर्स को इसका रिव्यू देने के लिए इनवाइट कर रही है.

    ईमानदारी से बताना होगा- कितना टेस्टी है Pizza?
    कंपनी ने चीज़ी गार्लिक बटर स्टफ्ट क्रस्ट, मीटी पेपरॉनी एंड चीज़ स्टफ्ट क्रस्ट की टेस्टिंग के लिए ये नौकरी ऑफर की है. पिज्ज़ा हट यूके और यूरोप की चीफ ब्रांड ऑफिसर अमेलिया रिबा ( Amelia Riba) ने कहा है कि – हम अपने ग्राहकों को सबसे अच्छी चीज़ डेलिवर करना चाहते हैं. इसीलिए हम चीफ क्रस्ट टेस्टर हायर कर रहे हैं. सारे स्टफ्ड क्रस्ट पिज्ज़ा को टेस्टेड और ट्रायड होने के बाद ही लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. यही वजह है कि पूरे ब्रिटेन से पिज्ज़ा टेस्टर्स को इनवाइट करके सबसे टेस्टी पिज्ज़ा का स्वाद परखने की कोशिश की जा रही है.

    ये भी पढ़ें-  Weird: जिस खतरनाक वायरस ने ली लोगों की जान, उसी ने महिला को मौत के मुंह से निकाला 

    ऐसी नौकरी तो हर किसी को चाहिए
    पिज्ज़ा देखने में कैसा है, इसकी टॉपिंग्स कितनी टेस्टी हैं और क्रस्ट कितना नर्म और क्रिस्पी है- ये ब्रिटेन के स्वाद के पारखी बताएंगे. 5 लाख की इस मज़ेदार नौकरी के लिए पिज्ज़ा हट में चीफ क्रस्ट टेस्टर के लिए एप्लीकेशन स्वीकार की जा रही हैं. उन्हें पिज्जा के सबसे नए फ्लेवर्स को टेस्ट करके रिव्यू देना है. वैसे यूनाइटेड किंगडम की ही एक फार्मिंग कंपनी ने कुछ दिन पहले सब्जी तोड़ने के लिए भी भारी-भरकम पैकेज वाली नौकरी ऑफर की थी. कंपनी की ओर से साल भर गोभी और ब्रॉक्ली तोड़ने के लिए 63 लाख का पैकेज दिया जा रहा था.

    Tags: Job news, Job opportunity, Pizza

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर