होम /न्यूज /अजब गजब /ज्वालामुखी के आग को बुझाने गया विमान हुआ हादसे का शिकार, पायलट की मौत; देखें सनसनीखेज वीडियो

ज्वालामुखी के आग को बुझाने गया विमान हुआ हादसे का शिकार, पायलट की मौत; देखें सनसनीखेज वीडियो

 इस घटना में दोनों पायलट की मौत हो गई (फोटो- Corpo Forestale)

इस घटना में दोनों पायलट की मौत हो गई (फोटो- Corpo Forestale)

Viral Video: इस घटना में दोनों पायलट की मौत हो गई. खास बात ये है कि इस हादसे का पूरा वीडियो कैमरे में कैद हो गया. स्थान ...अधिक पढ़ें

Viral Video:  इटली के सिसिली द्वीप से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. ज्वालामुखी के आग को बुझाने पहुंचे एक विमान में आ लग गई. इस घटना में दोनों पायलट की मौत हो गई. खास बात ये है कि इस हादसे का पूरा वीडियो कैमरे में कैद हो गया. स्थानीय मीडिया के मुताबिक तलाशी अभियान फिलहाल जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिसिली में ज्वालामुखी फटने से पास के एक शहर लिंगुआग्लोसा के जंगल में आग लग गई थी. इसी आग को बुझाने के लिए ये विमान भेजा गया था. स्थानीय समाचार चैनल TG3 के एक फुटेज में विमान को एक कोण पर आग के पास आते हुए दिखाया गया है, लेकिन फिर तेजी से वो ज्वालामुखी के किनारे उतर रहा है.

वीडियो फुटेज से पता चलता है कि विमान एक गोलाकार गति में एक कोण पर आग की ओर आ रहा है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि पायलट ने सही से ये अनुमान नहीं लगा पाया कि उनके और पहाड़ के बीच कितनी जगह थी. इसी दौरान आग लग गई.

हालांकि अभी तक ब्लैक बॉक्स का पता नहीं चला है. लेकिन अधिकारियों को भरोसा है कि जल्द ही हादसों की वजह का पचा चल जाएगा. इमरजेंसी लाइव के अनुसार, जियारे में ईंधन भरने के बाद लैमेज़िया टर्म से उड़ान भरी गई, जिसमें कहा गया है कि लिंगुआग्लोसा फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर मौजूद लोगों में से है.

Tags: Erupting Volcano, OMG News, OMG Video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें