• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • घरवाले नहीं देखना चाहते दुनिया की सबसे बड़ी होठों वाली बेटी की शक्ल, ऐसी सूरत से करते हैं नफरत

घरवाले नहीं देखना चाहते दुनिया की सबसे बड़ी होठों वाली बेटी की शक्ल, ऐसी सूरत से करते हैं नफरत

बुलगारिया की रहने वाली एंड्रिया ने सर्जरी से अपना चेहरा काफी बिगाड़ लिया है

बुल्गारिया (Bulgaria) की रहने वाली 23 साल की एंड्रिया इवानोवा (Andrea Ivanova) का दावा है कि वो दुनिया में सबसे बड़े होठों वाली महिला (Woman With Worlds Biggest Lips) है. उसने कई सर्जरी करवाकर अपने होंठ बेहद बड़े करवा लिए हैं. लेकिन जिस होंठ के कारण लोग उसे पहचानते हैं, उसके घरवाले उसी वजह से एंड्रिया से नफरत करते हैं.

  • Share this:
    पहले के समय में प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) तब करवाई जाती थी, जब किसी हादसे में लोगों के बॉडी का कोई हिस्सा जल जाता था. कमी को छिपाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया जाता था. ये प्रॉसिजर काफी महंगा और कॉम्प्लिकेटेड होता है, इस कारण पहले के समय में लोग इसका इमरजेंसी में इस्तेमाल करते थे. लेकिन जैसे-जैसे दुनिया एडवांस होती गई, लोग दिखावे की जिंदगी जीने लगे. इसके लिए अब लोग खूबसूरत दिखने के हद्द तक चले जाते हैं. बुल्गारिया (Bulgaria) की रहने वाली 23 साल की एंड्रिया को ही देख लीजिये. सिर्फ एक सनक के कारण उसने कई सर्जरी करवाकर अपना चेहरा बिगाड़ लिया. लेकिन अभी भी वो और भी कई सर्जरी करवाना चाहती है.

    एंड्रिया का दावा है कि उसके होंठ दुनिया में सबसे बड़े हैं. मात्र 23 साल की उम्र में कई सर्जरी करवाकर उसने अपने होंठ काफी बड़े करवा लिए हैं. एंड्रिया को अपना लुक काफी पसंद है जबकि उसके घरवाले अपनी बेटी की शक्ल से नफरत करते हैं. एंड्रिया के घरवाले अपनी बेटी की सर्जरी करवाने की लत से परेशान हैं. वहीं इस बात से एंड्रिया को कोई फर्क नहीं पड़ता. वो अभी कई और बॉडी पार्ट्स की सर्जरी करवाना चाहती है. इसमें ब्रेस्ट से लेकर हिप्स शामिल है.

    चार साल में बदला लुक
    एंड्रिया ने सबसे पहली सर्जरी 2018 में करवाई थी. उसने तब होठों में एसिड फिलर्स डलवाए थे. अब तो वो हर महीने एक सर्जरी करवा रही है. डेली स्टार को दिए इंटरव्यू में एंड्रिया ने बताया कि इसे और बड़े होंठ चाहिए. वो चाहती है कि उसके चेहरे को देखने की जगह लोग सिर्फ उसके होंठ देखें. अभी तक एंड्रिया ने अपने होंठों में 25 इंजेक्शन लगवाए हैं. इसमें कितना पैसा खर्च हुआ, उसकी गिनती एंड्रिया ने नहीं की है. हालांकि बुल्गारिया में एक इंजेक्शन की कीमत करीब 20 हजार 700 रुपए पड़ती है.

    हर बॉडी पार्ट चाहती है बड़ा
    एंड्रिया ना सिर्फ अपने होंठ बड़े चाहती है बल्कि वो अपने ब्रेस्ट और हिप्स का साइज भी बढ़ाना चाहती है. अभी तक उसने इनके भी कई सर्जरी करवाए हैं. एंड्रिया के हिप्स में 600 क्यूबिक मीटर सिलिकॉन पड़ा है तो ब्रेस्ट में 1200 क्यूबिक मीटर. साथ ही एंड्रिया को मेकअप काफी पसंद है. वो डार्क मेकअप पसंद करती है. साथ ही नकली बाल और लंबे आईलैशेस लगाती है. उसने बताया कि ज्यादा से ज्यादा लोग उसे देखे, ये उसे पसंद है.

    परिवार करता है नफरत
    एंड्रिया ने बताया कि उसकी सर्जरी की लत की वजह से फैमिली उससे नफरत करती है. उन्हें एंड्रिया बिलकुल पसंद नहीं है हालांकि, उसके दोस्त उसे सपोर्ट करते हैं. सोशल मीडिया पर लोग उसे कई भद्दे कमेंट्स करते हैं. लेकिन एंड्रिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो आगे भी सर्जरी करवाती रहेगी. फिलहाल एंड्रिया सोफिया यूनिवर्सिटी में जर्मन फिलॉसफी पढ़ रही है. अभी और सर्जरी करवाना ही उसका मुख्य मकसद है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज