Home /News /ajab-gajab /

'लाश' लेकर पेंशन लेने पहुंच गए 2 लोग, पोस्ट ऑफिस में मच गया हंगामा !

'लाश' लेकर पेंशन लेने पहुंच गए 2 लोग, पोस्ट ऑफिस में मच गया हंगामा !

पोस्ट ऑफिस (Post Office Pension) में 2 लोग अपने साथ एक मृत व्यक्ति की लाश लेकर पहुंच गए क्योंकि वे उसकी साप्ताहिक पेंशन निकालना चाहते थे. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

पोस्ट ऑफिस (Post Office Pension) में 2 लोग अपने साथ एक मृत व्यक्ति की लाश लेकर पहुंच गए क्योंकि वे उसकी साप्ताहिक पेंशन निकालना चाहते थे. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

Men Bring dead body to claim Pension : अधिकारियों को जब पता चला कि दो लोग पोस्ट ऑफिस (Post Office Pension) में एक संदिग्ध बूढ़े आदमी को लेकर पेंशन लेने पहुंचे हैं तो उन्होंने मामले की जांच शुरू की.

संसार में एक से एक विचित्र प्राणी मौजूद हैं. कुछ लोगों के लिए मानवीय रिश्ते सबसे ऊपर होते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए पैसे से ऊपर कुछ भी नहीं होता. ऐसे ही कुछ लोग एक मृत व्यक्ति की पेंशन (Men Fraud for old man’s pension) निकालने के लिए उसकी लाश लेकर पहुंच गए. ये घटना आयरलैंड (Ireland News) की है.

आयरलैंड के कार्लो (Carlow, Ireland) शहर में पुलिस के सामने ये अजीबोगरीब केस आया. यहां के पोस्ट ऑफिस (Post Office Pension) में 2 लोग अपने साथ एक मृत व्यक्ति की लाश लेकर पहुंच गए क्योंकि वे उसकी साप्ताहिक पेंशन निकालना चाहते थे. आयरिश पुलिस (Irish Police) के पास ये शिकायत पोस्ट ऑफिस के ही किसी कर्मचारी ने पहुंचाई थी.

मृत व्यक्ति को व्हील चेयर पर लेकर पहुंचे लोग
ये अजीबोगरीब घटना कार्लो शहर में सुबह करीब 11.30 बजे हुई. होज़ी शॉप और पोस्ट ऑफिस के पास एक शख्स को देखा गया, जो किसी और के नाम पर साप्ताहिक पेंशन लेने पहुंचा था. जब यहां के स्टाफ ने उसे पेंशन देते हुए मना करते बुजुर्ग शख्स को लाने की डिमांड की, तो वो शख्स दो अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचा. इनमें से एक 60 साल का बुजुर्ग शख्स था, जो लगभग निर्जीव सा लग रहा था. जब पोस्ट ऑफिस की महिला को ये सब कुछ संदिग्ध लगा, तो उसने बाकी स्टाफ को इस बात की जानकारी देकर सभी को अलर्ट कर दिया. इसी बीच एमरजेंसी सर्विस को भी घटना की सूचना दे दी गई.

ये भी पढ़ें- बिक रहे हैं टमाटर-प्याज और सलाद पत्ते वाले जूते, Instagram पर आए मज़ेदार रिएक्शन

फ्रॉड करना चाहते थे आरोपी
एमरजेंसी सर्विस को जब घटना की जानकारी मिली, तो मामले की पोल खुली. पुलिस के मुताबिक इस बुजुर्ग शख्स की मौत कॉर्लो इलाके में हुई थी, जिसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. एमरजेंसी सर्विस से मिली सूचना के मुताबिक उसकी उम्र 66 साल थी और अब पोस्टमॉर्टम के ज़रिये इसके बारे में और अधिक पता किया जा रहा है, ताकि कम से कम उनके मरने का वक्त और वजह पता की जा सके.

Tags: Crime News, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर