Home /News /ajab-gajab /

महिला ने ऑर्डर किया था ऑनलाइन खाना, Delivery Boy की जगह पुलिस ने खटखटाया दरवाज़ा

महिला ने ऑर्डर किया था ऑनलाइन खाना, Delivery Boy की जगह पुलिस ने खटखटाया दरवाज़ा

Food Delivery करने खुद पुलिस अफसर पहुंचे महिला के घर.

Food Delivery करने खुद पुलिस अफसर पहुंचे महिला के घर.

पुलिस ऑफिसर का खुद खाना डिलीवर (Cop Makes Food Deliver) करने का बॉडीकैम फुटेज इंटरनेट पर खासा पॉप्युलर (Police Food Delivery) हो रहा है. आखिर उन्हें ऐसा क्यों करना पड़ा आइए जानते हैं.

    ऑनलाइन खाना ऑर्डर (Online food delivery) करने के बाद हम सभी बेसब्री से डिलीवरी ब्वॉय के डोरबेल बजाने का इंतज़ार करने लगते हैं. सोचिए, इस बीच अगर डिलीवरी ब्वॉय की जगह ये डोरबेल कोई पुलिस ऑफिसर बजाए (Cop Makes Food Deliver)तो? ऐसा ही हुआ अमेरिका में एक महिला के साथ, जो खाना लेने के बजाय पुलिस को देखकर सकते में आ गई.

    अमेरिका में रहने वाली इस महिला ने अपने लिए ऑनलाइन खाना (Online food delivery) ऑर्डर किया था. वो खाने का इंतज़ार ही कर रही थी कि उसके घर एक पुलिस ऑफिसर (Police Food Delivery) ने दरवाजा खटखटाया. हममें से ज्यादातर लोग पुलिस को देखकर कानूनी पचड़े में पड़ने की बात सोचकर डर जाते हैं. इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ, अधिकारी के काफी यकीन दिलाने के बाद महिला को समझ में आया कि उसके ऑर्डर किए हुए खाने (Cop Makes Food Deliver) को पुलिस लेकर पहुंची है.

    क्यों पुलिस को पहुंचाना पड़ा खाना?
    The Denver Channel के मुताबिक ये घटना 30 जून की है. Jonesboro Police Department ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी साइट DoorDash के एक कर्मचारी को ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के चलते गिरफ्तार कर लिया था. जब पुलिस को इस बात का एहसास हुआ कि डिलीवरी ब्वॉय किसी ऑर्डर को पहुंचाने जा रहा था, तो उन्होंने उसे गिरफ्तार करने के बाद खुद कस्टमर तक खाना पहुंचाने का फैसला लिया. उन्होंने पुलिस विभाग के Facebook page से बॉडीकैम फुटेज को शेयर किया और इस घटना के बारे में बताया.



    ये भी पढ़ें- Climate Change: जितनी गर्मी बढ़ेगी, उतना ही घटेगा इंसानों का कद, दिमाग भी होता जाएगा पहले से छोटा

    कस्टमर को सही वक्त पर मिला खाना
    डिलीवरी ब्वॉय भले ही सड़क पर अपनी लापरवाही के चलते (Delivery Boy Arrested and Cop Delivers Food) गिरफ्तार हो गया हो, लेकिन पुलिस ने कस्टमर को खाना बिल्कुल सही समय पर पहुंचा दिया. पुलिस अधिकारी टायलर विलियम्स (Tyler Williams) ने डिलीवरी ब्वॉय से कस्टमर का पता लिया और अपनी खाने का पैकेट लेकर खुद कस्टमर के घर गए और महिला को इसे वक्त पर दिया. वो बात अलग है कि महिला ने जब पुलिस को देखा तो वो कनफ्यूज़ सी हो गई. पुलिस अधिकारी ने खुद उसे बताया कि - आपका डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार हो गया है, इसलिए मैं आपका खाना लेकर आया हूं. आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है. महिला ने भी पुलिस अधिकारी को धन्यवाद कहते हुए खाना ले लिया.

    Tags: Food, United States (US), World news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर