कुत्ते को सड़क पार कराने के लिए पुलिस ने रोका पूरा ट्रैफिक, देखें दिल को छू लेने वाला VIDEO

कुत्ते को सड़क पार कराने के लिए पुलिस ने रोका पूरा ट्रैफिक, देखें दिल को छू लेने वाला VIDEO
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

Social Media Viral VIDEO: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्ट्रीट डॉग चलती-फिरती सड़क को पार करने की कोशिश करता है, लेकिन भीड़ होने के कारण वो नाकामयाब हो जाता है. सड़क को पार करने के लिए कुत्ता काफी देर तक किनारे पर खड़ा भी रहता है. इतने में ही एक ट्रैफिक पुलिस की नजर उस पर पड़ जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर जानवरों के ऐसे वीडियोज वायरल (Animal Viral Video) होते हैं जिन्हें देखने के बाद किसी का भी दिल भर जाएगा. एक ऐसे ही ही दिल को छू लेना वाला वीडियो इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्ट्रीट डॉग चलती-फिरती सड़क को पार करने की कोशिश करता है, लेकिन भीड़ होने के कारण वो नाकामयाब हो जाता है. सड़क को पार करने के लिए कुत्ता काफी देर तक किनारे पर खड़ा भी रहता है. इतने में ही एक ट्रैफिक पुलिस की नजर उस पर पड़ जाती है.

अपना फर्ज समझते हुए पुलिसकर्मी बीच में ही पूरे ट्रैफिक को रोक देता है और इस बेजुबान जीव को सड़क पार करवाने में मदद करवाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब तक पुलिसकर्मी कुत्ते को सड़क पार नहीं करवा देता है वो अपने काम से पीछे नहीं हटता है.

आप भी देखिए दिल को छू लेने वाला ये खास VIDEO...
एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की दरियादिली के इस खास वीडियो को तारेक फतेह ने शेयर किया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जबकि हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.इस वीडियो को जो भी देख रहा है ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है.
हालांकि ये वायरल वीडियो कहां का है और कब का है इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन कमेंट्स करने वाले कुछ यूजर्स का कहना है कि ये वीडियो तमिलनाडु के किसी शहर का है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज