प्रशांत भूषण पर 1 रुपये का जुर्माना लगते ही ट्विटर पर आई मीम्स की बहार, बोले- 'छुट्टा नहीं है'

प्रशांत भूषण पर 1 रुपये का जुर्माना लगते ही ट्विटर पर आई मीम्स की बहार, बोले- 'छुट्टा नहीं है'
सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत भूषण पर एक रुपये का जुर्माना लगाया है.

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने वकील-कार्यकर्ता प्रशांत भूषण के कोर्ट की अवमानना मामले (Prashant Bhushan Contempt Case) पर फैसला सुनाते हुए उन पर एक रुपये का जुर्माना लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 3:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने वकील-कार्यकर्ता प्रशांत भूषण के कोर्ट की अवमानना मामले (Prashant Bhushan Contempt Case) पर फैसला सुनाते हुए उन पर एक रुपये का जुर्माना लगाया है. प्रशांत भूषण को सुप्रीम कोर्ट में यह जुर्माना 15 सितंबर तक भरना होगा. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें 3 महीने की जेल हो सकती है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रशांत भूषण पर 1 रुपये का जुर्माना लगाए जाने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक, ट्विटर पर मीम्स की बहार आ गई है.

सोशल मीडिया यूजर्स प्रशांत पर एक रुपये का जुर्माना लगाए जाने का मजाक उड़ा रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि प्रशांत भूषण जैसे बड़े वकील एक रुपये जितनी बड़ी रकम आखिरकार कैसे भरेंगे. वहीं, कुछ का कहना है कि एक रुपये का जुर्माना भरने के लिए प्रशांत के पास छुट्टे पैसे नहीं हैं. तो चलिए देखते हैं ट्विटर पर यूजर्स ने किस-किस तरह के मीम्स को शेयर किया.
अवमानना मामले में 1 रुपये का जुर्माना लगा है एक मैं हूं जिसे बिना हेलमेट अगर पुलिस देख ले तो 500 रुपये का जुर्माना लगा देती है.ये जनाब प्रशांत भूषण से नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट से पूछ रहे हैं क्या करेंगे इतनी बड़ी रकम का. अरे-अरे संगम रॉय जी ने ये क्या कह दिया. ये तो गजब ही हो गया है भाई.
एक ट्विटर यूजर ने रजनीकांत से प्रशांत भूषण की तुलना कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज