Home /News /ajab-gajab /

लड़की को प्रेग्नेंट कर मंडप से भाग गया दूल्हा, दुल्हन ने लोहे की कटार से कर ली शादी

लड़की को प्रेग्नेंट कर मंडप से भाग गया दूल्हा, दुल्हन ने लोहे की कटार से कर ली शादी

कटार से शादी कर चर्चा में आई लड़की (इमेज- इंडोनेशियाई मीडिया)

कटार से शादी कर चर्चा में आई लड़की (इमेज- इंडोनेशियाई मीडिया)

बाली (Bali) में एक लड़की ने धार्मिक कटार से शादी (Girl Marries Ceremonial Knife) कर सनसनी मचा दी. बताया जा रहा है कि शादी के दिन ही लड़का भाग गया. घर की इज्जत बचाने के लिए लड़की ने ये शादी की.

    प्यार एक बेहद खूबसूरत अहसास है. प्यार में दो लोग आपस में एक-दूसरे पर विश्वास कर अपनी जिंदगी को आपस में जोड़ लेते हैं. लेकिन कई बार ये रिश्ता धोखे (Cheating In Love) में बदल जाता है. तब एक पल के लिए ऐसा लगता है जैसे दुनिया ही खत्म हो गई है. प्यार में ऐसा ही धोखा मिला बाली, इंडोनेशिया (Bali, Indonesia) में रहने वाली एक लड़की को. इस लड़की ने अपने प्यार पर यकीन कर शादी से पहले ही शारीरिक संबंध बना लिए. लेकिन लड़की के प्रेग्ननेंट होने पर लड़का शादी के दिन ही भाग गया.

    प्यार में धोखे की ये कहानी तब चर्चा में आई जब इस लड़की ने धार्मिक कटार से शादी (Girl Marries Ceremonial Knife) कर ली. लड़की की पहचान नी पुतु मेलिना (Ni Putu Melina) के तौर पर हुई. मेलिना प्रेग्ननेंट है. उसकी शादी उसके परिवार वालों की सहमति से उसके प्रेमी से होने वाली थी. इसी प्रेमी का बच्चा मेलिना के गर्भ में पल रहा था. लेकिन लड़के ने बीच रास्ते उसका साथ छोड़ दिया. शादी वाले दिन ही वो भाग गया. इस वजह से घरवालों की इज्जत बचाने के खातिर मेलिना ने धार्मिक कटार से शादी कर ली.

    woman marries knife

    हिंदू धर्म के मुताबिक कटार मर्दानगी का प्रतीक है

    22 साल की मेलिना की शादी हिन्दू धर्म के मुताबिक़ हुई. मां बनने वाली मेलिना की शादी 12 जनवरी को थी. लेकिन शादी के दिन उसका प्रेमी भाग गया. एक तो कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट, ऊपर से लड़के के भाग जाने की वजह से मेलिना ने एक अहम फैसला किया. मेलिना ने शादी में लड़के द्वारा पकड़ा जाने वाला कटार उठाया और उससे ही शादी कर ली. ताकि घर वालों की इज्जत बची रह जाए. साथ ही होने वाले बच्चे को पिता का नाम मिले, इसलिए भी मेलिना ने ये शादी रचाई.

    woman marries knife

    परिवार की इज्जत बचाने के लिए करनी पड़ी शादी

    बता दें कि हिंदू धर्म के मुताबिक़, ये कटार मर्दानगी को दर्शाता है. अगर किसी वजह से लड़का शादी में नहीं आ पाया या कई बार तो दूल्हे की मौत के बाद इस कटार को ही पति मान उससे शादी कर ली जाती है. मेलिना के घरवालों ने होने वाले बच्चे के लिए इस शादी को होने दिया. लेकिन अधिकारियों के मुताबिक़, इस शादी की कोई वैल्यू नहीं है. अभी भी होने वाले बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट में पिता का नाम नहीं रहेगा. फिलहाल लोग मेलिना के साहस की तारीफ कर रहे हैं और उसे हिम्मत बंधा रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Marriage news, OMG News, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर