• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • महिला को है कोरोना वैक्सीन से एलर्जी, इंजेक्शन लगवा चुके लोगों को पास भी फटकने नहीं देती

महिला को है कोरोना वैक्सीन से एलर्जी, इंजेक्शन लगवा चुके लोगों को पास भी फटकने नहीं देती

महिला ने Corona Vaccinated लोगों से दूर रहने की कर रही है अपील. (Credit- Instagram)

महिला ने Corona Vaccinated लोगों से दूर रहने की कर रही है अपील. (Credit- Instagram)

Corona Vaccine को लेकर एक महिला की अजीबोगरीब एलर्जी (Weird Allergy) देखकर सभी हैरान हैं. पेशे से हेयरड्रेसर महिला (Woman Hairdresser) वैक्सीनेटेड (Corona Vaccinated People) लोगों के बाल ही नहीं काटती.

  • Share this:
    Corona Vaccine को लेकर तमाम लोगों में भ्रम बना हुआ है. ये सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी है. तभी तो ऑस्ट्रेलिया (Australia) की एक हेयरड्रेसर (Pregnant Hairdresser) की अजीबोगरीब (Weird Allergy) अपील सुर्खियां बटोर रही है. इस महिला ने अपील की है कि कोविड वैक्सीनेटेड लोग (Corona Vaccinated People) उससे हेयरकट कराने बिल्कुल न आएं, क्योंकि ये उसे ठीक नहीं लगता.

    इतना ही नहीं प्रेगनेंट हेयरड्रेसर Abi Locock ने फेसबुक के ज़रिये प्रोटेक्ट माय फैमिली नाम से एक बिड भी डाली है. इसमें लोगों से कहा गया है कि वो कोविड वैक्सीनेशन करा चुके लोगों के बाल नहीं काट सकती. ऑस्ट्रेलिया (Bunbury, Australia) की इस हेयरड्रेसर का कहना है कि वो टीका लगवा चुके लोगों के साथ सहज महसूस नहीं करती.

    महिला को Corona Vaccine पर नहीं है भरोसा
    Abi Locock बनबरी के Sweeney Todd Barber’s Shop में काम करती है और उसने अपने बिजनेस अकाउंट के ज़रिये लोगों से ये गंभीर अपील की है. अपील में कहा गया है - 'मैं जिन ग्राहकों को अब भी सर्विस दे रही हूं, उनसे मेरी गंभीर अपील है कि अगर आपने कोरोना वैक्सीन लगवाई है, कृपया आप अपना अप्वाइंटमेंट रद्द कर दें क्योंकि मैं कोविड वैक्सीनेटेड लोगों के साथ सहज महसूस नहीं करती. मुझे वही करना होगा जो मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक है. मैं लगातार सहयोग के लिए सभी का शुक्रिया करती हूं, मुझे बेहद दुख के साथ ये फैसला लेना ही पड़ रहा है.'

    चकरा गया लोगों का दिमाग
    महिला के फेसबुक पोस्ट को देखकर लोगों का दिमाग ही चक्कर खा गया. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर कैसे ये महिला वैक्सीन न लगवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रही है. ऑस्ट्रेलिया के स्वास्थ्य मंत्री ने रोजर ने खुद इस मामले पर कमेंट करते हुए कहा है ये बहुत गलत है. हम लोगों को साइंस की ओर से ले जाना चाहते हैं. आप खुद वैक्सीनेशन कराइए और अपने परिवार और लोगों की सुरक्षा निश्चित करिए. ये बेहद खतरनाक सोच है. हालांकि कुछ लोगों ने महिला का समर्थन भी किया है. उनका कहना है कि वैक्सीन अब भी ट्रायल स्टेज पर है, ऐसे में कोई भी अपनी सुरक्षा के लिए वो कदम उठा सकता है, जो उसे सही लगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज