लाखों रुपये का हीरा खा गया कुत्ता, जब ऑपरेशन हुआ तो निकला सूई, धागा, बटन और ये सब

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

एक मिनट के लिए सोचिए आप डायमंड (Diamond) खरीदें और आपका प्यारा सा डॉगी (Dog) उसे खा जाए. क्या हुआ? सुनकर ही होश उड़ गए होंगे. लाखों रुपये का हीरा वो भी कुत्ता निगल गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 28, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हीरे (Diamond) के गहने का नाम सुनते ही किसी भी महिला के आंखों में चमक सी आ जाती है. आएगी भी क्यों नहीं. डायमंड आता ही इतना महंगा है, जिस भी महिला को इसके गहने मिल जाए तो वो लकी ही है. लेकिन डायमंड खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है. एक मिनट के लिए सोचिए आप डायमंड खरीदें और आपका प्यारा सा डॉगी (Dog) उसे खा जाए. क्या हुआ? सुनकर ही होश उड़ गए होंगे. लाखों रुपये का हीरा वो भी कुत्ता निगल गया.

ऐसी ही घटना पुणे (Pune) में सामने आई है. पुणे के एक हीरा कारोबारी (Diamond trader) के कुत्ते ने खेल-खेल में दो हीरे को गल गया. इन हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपये है. कुत्ते द्वारा हीरे को निगलने के बाद लोग घबरा गए. इस घटना के बाद हीरा कोराबारी तुरंत कुत्ते को अस्पताल लेकर गए.

ये भी पढ़ेंः- गोली लग गई मगर स्ट्रेचर पर लेटकर बीड़ी पीता रहा शख्स, Video Viral



पेट में सिर्फ हीरे नहीं बल्कि निकला ये सब
अस्पताल में कुत्ते का ऑपरेशन किया गया, ताकि हीरे को निकाला जा सके. डॉक्टरों ने जब कुत्ते का ऑपरेशन किया तब वो हैरान हो गए, क्योंकि कुत्ते के पेट से सिर्फ दोनों हीरे ही नहीं बल्कि एक सूई, कोट के दो बटन, रबर का तार और कुछ धागे भी मिले.

क्यों हीरा निगल गया कुत्ता?
आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि कुत्ता हीरों को निगल गया, इस पर डॉक्टरों का कहना है कि हीरे की चमक को देखकर कुत्ते ने ऐसा किया होगा. डॉक्टरों का कहना है फिलहाल कुत्ता बिल्कुल ठीक है और हीरा कारोबारी उसे घर वापस ले गए हैं. डॉक्टरों का ये भी कहना है कि हो सकता है कि कुत्ता चमकने वाली चीजों को देखकर आकर्षित होता होगा, इसलिए उसने सूई, रबर और कोट के बटन को खाया होगा. हालांकि कुत्ता ये सब चबाया तो नहीं पाया होगा, लेकिन वो ये सब निगल गया. ऑपरेशन के बाद ये सभी चीजें निकाल ली गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज