14 फीट से भी बड़े अजगर ने मचाई खलबली, देखकर डर गए लोग... Video

14 फीट से भी बड़े अजगर ने मचाई खलबली, देखकर डर गए लोग... Video
इस अजगर को काबू करने में वन विभाग की टीम के भी पसीने छूट गए.

असम (Assam) के नागांव जिले के बोरघाट चापानला क्षेत्र में एक खेत में बड़ा अजगर (Python) देखने को मिला. इस अजगर की लंबाई लगभग 14 फीट बताई जा रही है. इतने विशालकाय अजगर को खेत में देखकर लोग डर गए और फिर वन विभाग को इसकी जानकारी दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. असम (Assam) के नागांव (Nagaon) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. बारिश के मौसम में कई जानवर जंगलों और नदियों से निकलकर शहरों की तरफ आ रहे हैं. जिससे लोगों की जान का खतरा बढ़ता जा रहा है. शनिवार को असम (Assam) के नागांव जिले के बोरघाट चापानला क्षेत्र में एक खेत में बड़ा अजगर (Python) देखने को मिला. इस अजगर की लंबाई लगभग 14 फीट बताई जा रही है. इतने विशालकाय अजगर को खेत में देखकर लोग डर गए और फिर वन विभाग को इसकी जानकारी दी.

खेत में अगजर की खबर मिलते ही वन विभाग की टीम वहां पर पहुंची, लेकिन उसे देखकर सन्न रह गई. वन विभाग के अधिकारियों ने लंबी धड़-पकड़ की. वन विभाग की टीम ने जैसे ही अजगर को पकड़ने की कोशिश की, वो गुस्सा में आ गया और इधर-उधर मुंह मारने की कोशिश करने लगा. अजगर गुस्से में फन फुलाकर फुफकार रहा था. अजगर के गुस्से को देख दो पल के लिए वन विभाग के अधिकारी भी डर गए. हालांकि उन्होंने उस पर काबू पा ही लिया और उसे पकड़ लिया. देखिए ये Video....


वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये अजगर कितना खतरनाक नजर आ रहा है. इस अजगर का शरीर आगे और पीछे से काफी पतला नजर आ रहा है, लेकिन शरीर के बीच का हिस्सा काफी मोटा नजर आ रहा है. वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इस तरह के अजगर को पकड़ना हालांकि काफी मुश्किल होता है, लेकिन इस पर काबू पा लिया गया. इसके साथ ही अजगर को वापस जंगल में छोड़ दिया गया है.





इस खतरनाक अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि बारिश का मौसम ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading