क्वारंटाइन सेंटर में शख्स ने 'एक चतुर नार' पर किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- असली टैलेंट यही है

क्वारंटाइन सेंटर में शख्स ने 'एक चतुर नार' पर किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- असली टैलेंट यही है
फोटो साभारः ट्विटर वीडियो ग्रैब/@JournoDev

इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर एक ऐसे ही टैलेंटेड शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो बिहार के कटिहार जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) का है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली/पटना. पुरानी कहावत है टैलेंट किसी वक्त और हालात का मोहताज नहीं होता. हालात चाहे इंसान के विपरित क्यों न हो अगर किसी इंसान में टैलेंट है तो वो अपने लिए प्लेटफॉर्म खोज ही लेता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर एक ऐसे ही टैलेंटेड शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो बिहार के कटिहार जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) का है.

कटिहार के स्वर्गीय लक्ष्मण मंडल माध्यमिक उच्च विद्यालय सूजापुर के क्वारंटाइन सेंटर में रसोईया का काम करने वाले शख्स का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स पुराने मशहूर गाने, 'एक चतुर नार' पर डांस किया है. इस वीडियो को देवेंद्र नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ये वीडियो क्लिप, बिहार के कटिहार जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर का है. बिहार के लोगों की उत्सवधर्मिता किसी से भी कम नहीं है. आश्चर्य होता है कि संकट के इस दौर में कोई व्यक्ति जीवन को इस अंदाज में भी जी सकता है. जिंदगी के प्रति अद्भुत रागात्मकता और जिजीविषा बिहारी मानस की पहचान है.'

देखिए ये Video...



इस वीडियो को अब तक सैकड़ों बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, टैलेंट किसी वक्त और समय का मोहताज नही हैं.

आइए देखते हैं किसने क्या कहा वीडियो के बारे में


एक यूजर ने भोजपुरी भाषा में कमेंट किया कि ये स्ट्रेस भगाने का सबसे अच्छा साधन है, इससे लोग जल्दी रिकवर होंगे.


वहीं, एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए जय बिहार का नारा दिया.

ये भी पढ़ेंः-
ट्विटर पर अचानक ही ट्रेंड होने लगा #virushkadivorce, लोग बोले- न सेंस की सीमा हो, न लॉजिक का हो बंधन
First published: June 6, 2020, 1:22 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading