Home /News /ajab-gajab /

OMG: बिना क्वालिफिकेशन के दुनिया के सबसे खूबसूरत महल में निकली नौकरी, सैलरी सुन उड़ जाएंगे होश

OMG: बिना क्वालिफिकेशन के दुनिया के सबसे खूबसूरत महल में निकली नौकरी, सैलरी सुन उड़ जाएंगे होश

Buckingham Palace में असिस्टेंट कॉरसपोंडेंस ऑफिसर की नौकरी के लिए करें आवेदन

Buckingham Palace में असिस्टेंट कॉरसपोंडेंस ऑफिसर की नौकरी के लिए करें आवेदन

गर आप दुनिया के सबसे लग्जरी महलों में एक बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) जैसे राजमहल में नौकरी करने के सपने देख रहे हैं तो इन दिनों वहां हेल्पर जॉब की वेकेंसी खाली है. Queen Elizabeth की ओर से असिस्टेंट कॉरसपोंडेंस ऑफिसर की पोस्ट के लिए किसी तरह की योग्यता की डिमांड नहीं की है.

अधिक पढ़ें ...

    इंग्लैंड की महारानी Queen Elizabeth सेकंड इन दिनों अपने लिए पत्र लिखने वाले वाले एक व्यक्ति की तलाश कर कर रही हैं. बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) में एक एक लेकर की वेकेंसी खाली है और इस पद पर अप्लाई करने वाले को किसी योग्यता की आवश्यकता नहीं होगी. राजमहल की ओर से जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि पत्र लिखने वाले व्यक्ति को क्वीन एलिजाबेथ £23k (22,83,953 in rupee) वेतन का भुगतान करेंगी.

    यह शाही भूमिका (Royal role) न केवल आपको महामहिम (Majesty) के लिए काम करने की अनुमति देगी बल्कि आपको दुनिया के सबसे ग्लैमरस और प्रतिष्ठित कार्यालयों में एक बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) में रहने का सौभाग्य प्राप्त होगा. बता दें कि रॉयल हाउस को दुनिया भर के प्रशंसकों से हर साल हजारों पत्र मिलते हैं और रानी उन सभी का जवाब देने में मदद करने के लिए एक असिस्टेंट कॉरसपोंडेंस ऑफिसर (Assistant Correspondence Officer) की तलाश कर रही हैं.

    रॉयल फैमिली का मानना ​​​​है कि इनमें से हर पत्र एक विचारशील और समय पर प्रतिक्रिया का हकदार है. दूसरे शब्दों में कहें तो जो भी महल में निकली इस पोस्ट पर तैनात होगा उसे रानी को मिले खतों का जवाब बिना देर किए हुए देना होगा. ऐसा व्यक्ति जो नौकरी करने के लिए भाग्यशाली होगा, वो रानी के  शुभकामनाओं वाले सामान्य संदेश भेजने वाले प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों का उत्तर देने में भी सक्षम होना चाहिए. यह उस व्यक्ति की अहम जिम्मेदारी होगी जिसके बारे में एक विज्ञापन भी जारी किया गया है.

    नौकरी के विज्ञापन में कहा गया है कि कर्मचारी ‘द रॉयल हाउसहोल्ड के महत्वपूर्ण काम’ (important work of The Royal Household) का समर्थन करने में मदद करेगा. राजभवन की ये फुल टाइम जॉब एक साल के फिक्स टर्म कॉन्ट्रैक्ट फरवरी 2022 और फरवरी 2023 की ड्यूरेशन का होगा. द रॉयल हाउसहोल्ड के साथ काम करने के बेनेफिट्स में 33 दिनों की छुट्टी, ट्रेनिंग और एक पेंशन योजना शामिल है. इस पद के आवेदन 5 दिसंबर, 2021 तक जारी रहेंगी. इसलिए यदि आप अगले साल महल में बिताना चाहते हैं तो आप जितनी जल्दी हो सके आवेदन करें.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Weird news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर