सोशल मीडिया पर छाया 'ससुराल जैसा भोजन' वाला रेस्टोरेंट, कमेंट कर बोले लोग- कुंवारे कहां जाएं?

रायपुर का यह रेस्टोरेंट अपने टैगलाइन के कारण सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (Photo- प्रियंका शुक्ला के ट्वीटर से)

रायपुर का यह रेस्टोरेंट अपने टैगलाइन के कारण सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (Photo- प्रियंका शुक्ला के ट्वीटर से)

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur, Chhattisgarh) का श्री सुरुचि रेस्टोरेंट (Sri Suruchi Restaurent) अपने यूनीक कॉन्सेप्ट के कारण सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है. दरअसल, यह लोगों को ससुराल जैसा भोजन देने का वायदा कर रहा है. लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 11:20 AM IST
  • Share this:
घर से बाहर रहने वाले लोग अक्सर होटल का खाना खाकर परेशान हो जाते हैं. उनकी तलाश ज्यादातर घर जैसे खाने की होती है. शायद यही वजह है कि कई रेस्टोरेंट अपने टैगलाइन में 'घर जैसा खाना' या फिर 'स्वाद बिल्कुल घर जैसा' का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन इससे इतर इन दिनों इंटरनेट (Viral on Internet) पर एक रेस्टोरेंट छाया हुआ है, जो लोगों को ससुराल जैसा खाना देने का वायदा कर रहा है. यह रेस्टोरेंट अपने यूनीक कॉन्सेप्ट की वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है.

यह रेस्टोरेंट छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खुला है, जिसका टैगलाइन ससुराल जैसा खाना है. इस रेस्टोरेंट की तस्वीरें जब से इंटरनेट पर वायरल हुईं, तब से ही लोग इसके बारे में जानने को उत्सुक हैं. साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए IAS अधिकारी प्रियंका शुक्ला ने #RaipurDiaries हैशटैग के साथ लिखा है कि घर जैसा खाना तो बहुत देखा-सुना है. ये पहली बार देखा. प्रियंका के इस फोटो पर काफी लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. नेहा पांडेय नाम की एक यूजर ने लिखा है कि कुंवारे लोग कहां जाएं?एक अन्य कमेंट में आरके शुक्ला नाम के यूजर ने लिखा है कि ससुराल के खाने की बात ही अलग होती है. सही पकड़ा बंदे ने, जबकि अनुज मैत्रेयी नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मैं इस रेस्टोरेंट में पहले जा चुका हूं, लेकिन 'ससुराल' वाली बात अब लिखी गई है. मैंने सुना है कि सूरत में भी 'सासु मां की थाली' नाम से कोई रेस्टोरेंट है. हालांकि, यह सिर्फ इंडिया में ही संभव है. वहीं, प्रतीक नाम के यूजर ने लिखा कि दिल्ली के एक स्ट्रीट फूड में ससुराल वाली चटनी भी मिलती है. एक और यूजर ने लिखा कि लड़के की ससुराल या लड़की की?

इस रेस्टोरेंट का नाम श्री सुरुचि रेस्टोरेंट है. यहां पर खाना खा चुके कई लोगों ने कमेंट में बताया है कि भोजन भी अच्छा और टेस्टी रहता है. एक बार जरूर जाना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज