• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • सिंगर ने माथे में लगवाया था 1 अरब 72 करोड़ रु का हीरा, लाइव कॉन्सर्ट से ले उड़ा चोर!

सिंगर ने माथे में लगवाया था 1 अरब 72 करोड़ रु का हीरा, लाइव कॉन्सर्ट से ले उड़ा चोर!

इस साल फरवरी में ऑपरेशन के जरिये रैपर ने माथे से लगवाया था हीरा (इंस्टाग्राम)

इस साल फरवरी में ऑपरेशन के जरिये रैपर ने माथे से लगवाया था हीरा (इंस्टाग्राम)

साल 2021 की शुरुआत में फ्लोरिडा (Florida) के मियामी (Miami) में रहने वाला एक रैपर (Rapper) अचानक चर्चा में आ गया. इस सिंगर ने फरवरी के महीने में सर्जरी के जरिये अपने माथे में पिंक रंग का हीरा जड़वाया (Diamond Implanted In Forehead) था. अब इस सिंगर ने दावा किया कि किसी ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उसके माथे से हीरा (Face Diamond Ripped From Head) नोंच कर चुरा लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    दुनिया में कई लोगों के अजीबोगरीब शौक (Weird Hobbies) होते हैं. किसी को टैटू (Tattoo) का शौक होता है तो किसी को बॉडी पियर्सिंग (Body Piercing) का. ऐसे ही एक सनकी अमेरिकी रैपर (American Rapper) की चर्चा तब हुई, जब उसने अपने माथे में पिंक रंग का हीरा जड़वाया (Diamond Implanted In Forehead). इस साल फरवरी के महीने में रैपर लील उजी वार्ट ( Rapper Lil Uzi Vert) तब चर्चा में आया जब उसने अपने माथे में पिंक रंग के हीरे को जड़वाकर (Pink Diamond Implanted In Forehead) उसकी तस्वीर शेयर की. हालांकि, अब उसने दावा किया है कि भीड़ का फायदा उठाकर किसी ने उसके माथे से हीरा चुरा लिया है.

    रैपर लील ने दावा किया कि हाल ही में मियामी में हुए रोलिंग लाउड फेस्टिवल (Rolling Loud Festival) में परफॉरमेंस के दौरान भीड़ ने उसे घेर लिया. जब वो भीड़ से बाहर निकला तो अचानक उसे अहसास हुआ कि उसके माथे से हीरा गायब है. ये प्रोग्राम जुलाई के महीने में हुआ था. रैपर लील ने TMZ को बताया कि उसने हीरा फरवरी के महीने में लगवाया था ताकि कोई इसे चुरा ना पाए. हीरे को सुरक्षित रखने के लिए ही उसने इसे माथे में फिट करवाया था.

    rapper diamond stolen from face

    चार साल से भर रहा था पैसा
    रैपर लील की नजर पिंक रंग के इस हीरे पर 2017 में पड़ी थी. इसकी कीमत 1 अरब 72 करोड़ रुपए थी. जैसे ही उसने हीरा देखा, इसे खरीदने की ठान ली. इसके लिए वो उसी समय से सेविंग्स करने लगा. आखिरकार उसने ज्वेलरी डिजाइनर इलियट एलिएंटे से इसे खरीद लिया. उसके बाद उसने हीरे को सेफ रखने के लिए इसे अपने माथे में सर्जरी एक जरिये फिट करवा लिया था.

    rapper diamond stolen from face

    होने लगी थी दिक्कत
    रैपर लील ने फरवरी में अपनी सर्जरी करवाई थी. इसके बाद कुछ समय तक सब ठीक रहा. लेकिन जून के महीने में उसने जानकारी दी थी कि उसके हीरे के बगल की स्किन से खून का रिसाव हो रहा है. उसने कहा था कि हालत खराब होने से पहले वो उसे निकलवा लेगा लेकिन इससे पहले ही किसी ने उसके माथे से हीरा चुरा लिया. रैपर लील ने बताय कि ये हीरा लगभग 11 कैरट का था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज