Home /News /ajab-gajab /

rats bitten the sleeping old man the woman could not even scream due to suffering from mental disorder shitri

सो रही बुज़ुर्ग को चूहों ने काटकर किया लहुलूहान, मानसिक विकार से पीड़ित होने के चलते चीख भी नहीं पाई महिला

.इंटरनेट- सोई हुई बुजुर्ग को चूहों ने काट कर पहुंचा दिया अस्पताल, सुबह खून से लथपथ मिली चूहों के हमले का शिकार महिला

.इंटरनेट- सोई हुई बुजुर्ग को चूहों ने काट कर पहुंचा दिया अस्पताल, सुबह खून से लथपथ मिली चूहों के हमले का शिकार महिला

नॉटिंघमशायर की 76 साल की बुज़ुर्ग महिला को नींद में चूहों ने काट-काटकर लहूलुहान कर दिया. वो मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं लिहाज़ा वो चीख चिल्लाकर मदद भी नहीं बुला पाई. सुबह 85 साल के पति जॉन ने उन्हें देखा तो सन्न रह गए.

वैसे तो चूहों को बेहद कमज़ोर और छोटा सा जानवर माना जाता है. लेकिन इन्हें मामूली समझने की गलती अब आप नहीं कर पाएंगे. एक बार जहां उनकी पैठ हो गई फिर वहां का सुपड़ा साफ ही समझिए. लेकिन इन सबके के अलावा वो किसी इंसान के लिए जानलेवा भी साबित हो सकते हैं. ये शायद ही किसी ने सोचा होगा.

नॉटिंघमशायर में 76 साल की बुज़ुर्ग महिला डायना किर्क चुहों के ऐसे ही खतरनाक हले का शिकार हो गई, जब चूहों ने उन्हें नींद में सोने के दौरान काट-काटकर लहूलुहान कर दिया. डायना मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं लिहाज़ा वो चीख चिल्लाकर मदद भी नहीं बुला पाई. और चूहों ने आराम से रातभर उन्हें अपने ऑब्जेक्ट की तरह इस्तेमाल किया. सुबह 85 साल के पति जॉन ने उन्हें देखा तो सन्न रह गए.

सोई हुई बुजुर्ग को चूहों ने काट कर पहुंचा दिया अस्पताल
पत्नि को इतनी बुरी हालत में देखते ही जॉन ने पड़ोस की एक लड़की से मदद मांगी और वो उन्हें लेकर अस्पताल लेकर गए. डायना के चेहरे, और गर्दन पर चूहों ने कई जगह काट खाया था. बाद में जॉन को भी याद आया कि देर रात कुछ चूहे उसके पैरों पर बार-बार काटने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कई जगह खरोंच भी मारी थी. लेकिन जॉन ने उन्हें भगा दिया. और सो गए. फिर सुबह अपनी नींद पूरी कर उठे और पत्नि डायना के पास गए तो उन्हें देखकर होश उड़ गए. वो खून से लथपथ अपने बेड पर पड़ी थी. फिर उन्हें समझते देर नहीं लगी कि डायना खतरनाक चूहों के हमले का शिकार बन गई हैं. चूंकी वो मानसिक विक्षिप्त हैं और दर्द महसूस नहीं सकती लिहाज़ा किसी को इस घटना का पता नहीं चल पाया.

Rats bite

सौ.इंटरनेट- इंसानों की जान के लिए कितने खतरनाक हो सकते हैं चूहे, लिहाज़ा इन जीवों से रहना होगा सावधान

जान के लिए भी खतरनाक हो सकते हैं चूहे
बाद में पड़ोसी की मदद से चूहों को जाल मे पकड़ा गया और मार दिया गया. घर आखर जॉन ने ध्यान दिया तो पता चला कि चूहे उनके घर में अपना एख घर तैयार कर चुके थे और वहां हमेशा के लिए बसने की फिराक में थे. लेकिन अब उन्होंने उन सब का घर से सफाया कर दिया है. साथ ही इस घटना के ज़रिए बाकी लोगों को जागरूक करने की कोशिश भी कर रहे हैं जो चूहों को समान्य जीव या किचेन में होनें वाले नुकसान और कपड़े काट कर खराब कर देने जितनी ही नुकसानदायक समझते हैं. असल में जानलेवा हो सकते हैं. लिहाज़ा चूहों से बेहद सतर्क रहना होगा. और ठिकाना बसते दिखते ही हटाने की कोशिश करनी होगी.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर