Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दशहरे से पहले एम्बुलेंस पर सवार दिखा रावण! VIDEO देख लोग बोले- कोरोना हो गया क्या?

    फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर
    फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

    Social Media Viral Video: इस बार दशहरे से पहले एम्बुलेंस पर लेटे हुए रावण का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. रावण (Ravana) के इस वीडियो को जो भी देख रहा है, उसकी आंखें दो पल के लिए खुली ही रह जा रही हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 12:26 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. दशहरा (Dussehra) यानी नवरात्रि (Navratri 2020) का पर्व भारत में मनाए जाने वाले सबसे ज्यादा लोकप्रिय त्योहारों में से एक है. खुशियों, उत्साह और पारंपरिक रीति-रिवाजों से भरपूर यह पर्व पूरे देशभर में मनाया जाता है. दशहरे के दिन रावण दहन की परंपरा सदियों से चली आ रही है, लेकिन इस बार दशहरे से पहले रावण का एम्बुलेंस पर लेटे हुए वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस तरह के रावण (Ravana) के वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी आंखें दो पल के लिए खुली ही रह जा रही हैं. इस मजेदार वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

    इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा, 'एम्बुलेंस में कोविड अस्पताल जा रहा रावण.' इसके साथ ही नंदा ने दो इमोजी को भी ऐड किया है, जिसको देखकर ऐसा लग रहा मानो 2020 ने उन्हें एक बार फिर से शॉक कर दिया हो. दरअसल, इस वीडियो में एक एम्बुलेंस के ऊपर वाले हिस्से में रावण के पुतले पर रखा गया है. देखने में ऐसा लग रहा है कि एम्बुलेंस में बैठे शख्स इसे कहीं बहुत ही जल्दबाजी में लेकर जा रहे हैं. एम्बुलेंस के पीछे जा रही गाड़ी में बठे हुए लोगों ने इसे शूट किया है. आप भी देखिए VIDEO...
    अब वीडियो देश के किस हिस्से का ये जानकारी तो नहीं है हमारे पास, लेकिन ये सबको बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर हजारों व्यूज और सैकड़ों लाइक आ चुके हैं. वहीं, वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने पूछ लिया है कि क्या रावण को कोरोना हो गया है?वहीं, कुछ लोगों ने इसे कोविड इफेक्ट बता दिया है.

    अब इनको ही देख लीजिए इन्होंने तो सोशल डिस्टेसिंग फॉलो करने और मास्क पहनने की सलाह तक दे डाली
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज