• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • लड़कियों का प्यार पाने के लिए 'शैतान' बन गया शख्स, लाखों खर्च कर छिलवा ली चेहरे-कान की चमड़ी

लड़कियों का प्यार पाने के लिए 'शैतान' बन गया शख्स, लाखों खर्च कर छिलवा ली चेहरे-कान की चमड़ी

ब्राजील के रेनाटो का कहना है कि लड़कियों  को उसका लुक सेक्सी लगता है

ब्राजील के रेनाटो का कहना है कि लड़कियों को उसका लुक सेक्सी लगता है

ब्राज़ील (Brazil) में रहने वाले रेनाटो डी सांता (Renato de Santa) को लोग असल जिंदगी का शैतान (Real Life Demon) कहते हैं. उसने अभी तक लाखों खर्च कर अपनी बॉडी (Body Modification) पूरी तरह बदल ली है. कई टैटूज और कई सर्जरी के बाद अब लड़कियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए उसने अपने चेहरे और कान की चमड़ी छिलवा (Man Peels Off Skin) ली है.

  • Share this:
    दुनिया में कई तरह के सनकी (Weird People In World) लोग आपको मिल जाएंगे. जहां कुछ लोग ऐसे होते हैं कि उन्हें मेकअप तक से एलर्जी होती है तो कुछ अपने लुक्स को लेकर काफी ऑब्सेस्ड होते हैं. ऐसे लोग ना सिर्फ मेकअप, बल्कि सर्जरी, टैटू और ना जाने क्या क्या करवाकर अपनी बॉडी को मोडिफाई (Body Modification) करवाते हैं. आज के समय में बॉडी मॉडिफिकेशन के कई शौक़ीन आपको देखने को मिल जाएंगे. जहां कुछ लड़कियां बार्बी डॉल बनने की चाहत रखती है तो कुछ लड़के सर्जरी के जरिए माचो लुक अपनाते हैं. लेकिन हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं, उसे शैतान (Real Life Demon) बनने का शौक है.

    ब्राजील के साओ पाउलो (Sau Paulo) में रहने वाले रेनाटो को असल जिंदगी में शैतान की तरह दिखने की चाहत है. इसके लिए उसने अभी तक लाखों रुपए अपने मॉडिफिकेशन में खर्च कर दिए हैं. उसने अपनी चाहत के लिए हर हद पार कर दी है. जहां उसने अपनी पूरी बॉडी में कई टैटू बनवाए हैं, वहीं उसने जीभ को भी बीच से कटवा लिया है. साथ ही अपनी आंखों की पुतलियों में भी टैटू बनवा लिया है. अब इतने से भी उसे संतुष्टि नहीं मिली तो उसने अब अपने कान और चेहरे की चमड़ी छिलवा ली. इसके पीछे उसने काफी शॉकिंग वजह बताई.

    सिर पर उगवा चुका है सींग
    रेनाटो ने अभी तक अपनी बॉडी में कई बार छुरा चलवाया है. इसमें अपने आंखों की पुतलियों करवाना शामिल है. इसके अलावा उसने अपने माथे पर सींग उगाए हैं. उसने सांप की तरह अपनी जीभ भी बीच से कटवा ली है. हाल ही में उसने अपने मुंह और कान के पीछे से चमड़ी छिलवा ली. 41 साल के इस रैपर ने बताया कि ऐसा उसने ग्लासगो स्माइल पाने के लिए किया. उसने इससे पहले अपने माथे के किनारे चमड़ी छिलवाकर 666 लिखवाया था.
    लड़कियों को आकर्षित करने की धुन सवार
    41 साल के इस रैपर ने बताया कि उसने अपनी बॉडी को मोडिफाई करते रहना काफी पसंद है. उसका कहना है कि ब्राजील की कई लड़कियों को उसका लुक टर्न ऑन करता है. उसने बताया कि अभी तक कई लकड़ियां उसके शैतान के लुक की तारीफ कर चुकी हैं. अभी वो और एक्सट्रीम जाना चाहता है. उसने 1996 से ही अपना ट्रांसफॉर्मेशन शुरू किया था. अब वो अपने पूरे माथे की चमड़ी हटाना चाहता है. आधा उसने करवा लिया है जिसके जख्म अब भरने लगे हैं. उसने बताया कि माथे पर 666 लिखवाने के बाद कई दिनों तक वो दर्द में रहा था.

    शैतान बनने की तमन्ना
    रेनाटो जापान की कहानियों में प्रचलित Kuchisake-onna की तरह बनना चाहता है. कुचिसके एक शैतान थी जो लोगों से पूछती थी कि क्या वो खूबसूरत है? ना सुनते ही वो उसे मार देती थी. अगर शख्स उसे खूबसूरत बुलाता था तो उसे भी अपनी तरह काट देती थी. ताकि वो भी खूबसूरत बन जाए. हालांकि, रेनाटो का कहना है कि उसे डरावना नहीं, सेक्सी बनना है. अभी वो कई और सर्जरी करवाने का प्लान बना रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज