होम /न्यूज /अजब गजब /महिला को आधी रात छेड़ने आता था 'भूत', कोर्ट में खुला मनचले आत्मा का राज!

महिला को आधी रात छेड़ने आता था 'भूत', कोर्ट में खुला मनचले आत्मा का राज!

रात के अंधेरे में चूमने आता था भूत (इमेज- सांकेतिक)

रात के अंधेरे में चूमने आता था भूत (इमेज- सांकेतिक)

सिंगापुर (Singapore) में रहने वाली एक महिला को लगता था कि सोते वक्त उसे भूत छेड़ने आता (Ghost Molesting Woman) है. लेकिन ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

दुनिया में दो तरह के लोग हैं. एक, जिन्हें लगता है कि भूत-प्रेत जैसी चीजें होती नहीं है. और एक जिनके मुताबिक़, जैसे भगवान होते हैं, उसी तरह शैतान भी होते हैं. एक महिला को ऐसा लगने लगा था कि रात को उसे एक भूत छेड़ने (Ghost Molesting Woman) आता था. नींद में ये भूत उसका शारीरिक शोषण करता था. उसने इस बात का जिक्र अपने प्रेमी से भी किया. लेकिन जब दोनों ने कमरे में कैमरा लगवाया तब इस मनचले भूत का रात खुल गया.

सिंगापुर के हाउसिंग एंड डेवलपमेंट बोर्ड के एक पब्लिक हाउसिंग में महिला रह रही थी. वहां रहते हुए दिन में सब नॉर्मल होता था. रात के समय दिक्कत बढ़ जाती थी. रात को लगता था जैसे कोई आत्मा उसे छूने आती थी. आत्मा उसे किस भी करती थी. इशे नाम की इस महिला ने अपने साथ हो रहे इस अजीबोगरीब वारदात का जिक्र प्रेमी से किया. दोनों ने चुपके से कमरे में कैमरा लगवाया, जिसमें दिखा कि रात को इशे को छेड़ने वाला ये भूत असल में उसका मकानमालिक है.

कोर्ट में चल रहा है केस
इशे ने अपने साथ हो रही इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत की. कोर्ट में मामले को लेकर हुई सुनवाई में इशे ने कहा कि रात को एक परछाई उसके कमरे में आती थी. वो छूने लगती थी. साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट्स को हाथ लगाती थी. चूंकि काफी अंधेरा होता था, इस वजह से वो और कुछ नहीं देख पाती थी. इस परछाई का पता लगाने के लिए उसने अपने कमरे कैमरा लगवाया. इसमें दिखा कि जिसे वो परछाई समझ रही थी, असल में वो उसका 38 साल का मकानमालिक था.

ghost molesting woman

पिछले साल लिया था रेंट
शिन मीन डेली न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक़, महिला ने इसे लेकर मकानमालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. बयान में उसने कहा कि पिछले साल मई में उसने ये फ्लैट रेंट पर लिया था. इसके कुछ समय बाद उसके मकानमालिक ने एक पार्टी के जरिये उसका वेलकम किया. इसमें उसने शराब पी और कमरे में सोने चली गई. महिला के मुताबिक़, आधी रात उसे ऐसा लगा कि कोई उसे किस कर रहा है. पहले उसे लगा कि शायद उसका प्रेमी होगा. लेकिन उसके प्रेमी के सिर पर बाल नहीं है जबकि परछाई के काफी मोटे बाल थे. बाद में कैमरे के फुटेज से पता चला कि उसका मकानमालिक कमरे में आकर उसे चूमा करता था.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें