बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के लिए बनाई ऐसी चाय, जिसे देख लोगों ने कहा- तुरंत बदल लो पार्टनर; जानिए क्यों?

चाय की शक्स देख लोगों ने महिला से कहा- तुरंत बदल लो पार्टनर (सांकेतिक इमेज)

सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की बनाई चाय की तस्वीर शेयर की तो टी लवर्स (Tea Lovers) ने बिना चखे ही उसे सबसे बुरी चाय बता दिया. साथ ही महिला से कहा कि वह अपने पार्टनर को छोड़ दें.

  • Share this:
    कई लोगों की सुबह की चाय की पहली चुस्की ही बता देती है कि उनका पूरा दिन कैसा जाने वाला है. टी लवर्स (Tea lovers) के लिए चाय अमृत से कम नहीं है इसलिए वो चाय के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकते. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ, जिसने सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के साथ अपने बॉयफ्रेंड की बनाई चाय की तस्वीर शेयर की तो उसे देख कर लोग अपना आपा खो बैठे.

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक महिला ने अपना 'चाय का किस्सा' लोगों के साथ साझा किया तो चाय प्रेमी आग बूबला हो गए. दरअसल, महिला के बॉयफ्रेंड ने उनके लिए ऐसी चाय बनाई जिसे देख कर यह समझना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा कि वो चाय है या सूप. महिला ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि चाय में चाय पत्ति का रंग चढ़ा ही नहीं, साथ ही देखने में ऐसा लग रहा है जैसे उसमें फटा हुआ दूध और ढेर सारा पानी डाला हुआ है. साथ ही चाय को ढंग से पकाया भी नहीं गया है.

    सूप जैसी दिख रही थी चाय, बनाने वाले को लोगों ने जमकर हड़काया (Image: CasualUK/Reddit)
    सूप जैसी दिख रही थी चाय, बनाने वाले को लोगों ने जमकर हड़काया (Image: CasualUK/Reddit)


    चाय की शक्ल देख लोगों का मूड हुआ खराब

    जानकारी के मुताबिक कैजुअल यूके (Casual UK) के एक रेडिट ग्रुप (Reddit Group) पर महिला ने चाय की तस्वीर शेयर की. चाय की शक्ल देख एक शख्स ने कहा कि उसने कभी इतनी ज्यादा बुरी चाय नहीं देखी. चाय का रंग देख लोगों ने पूछा, 'क्या उसने (बॉयफ्रेंड) ने यह चाय ठंडे पानी से बनाई? क्या उसने डस्टबिन (Dustbin) में पड़े टी बैग (Tea bag) का फिर से इस्तेमाल किया? यह बिल्कुल समझ नहीं आ रहा कि इतने हल्के रंग की चाय कैसे बन गई.' वहीं एक लड़के ने कमेंट किया कि उसकी गर्लफ्रेंड की मां भी इसी तरह की चाय पीती हैं. एक यूजर ने उन्हें इस चाय को फेंक, दूसरी बनाने के लिए कहा. एक यूजर ने पूछा कि कहीं चाय को एनीमिया (Anaemia) तो नहीं हो गया.

    यह भी पढ़ें- शख्स ने घर की जमीन पर लिखी सीक्रेट बातें, 30 साल बाद करना चाहता है खुलासा

    चाय के लिए पार्टर छोड़ने की नसीहत

    आपको बता दें कि चाय की सूरत देखने वाले कुछ लोग तो महिला के बीएफ (BF) पर शक भी करने लगे. उन्होंने कहा इस तरह की चाय कोई अपने दुश्मन के लिए ही बना सकता है. एक यूजर ने कहा कि जल्दी अपना सामान पैक करो और किसी सुरक्षित घर में रहने के लिए चली जाओ. कई लोगों ने तो महिला को अपने बॉयफ्रेंड से तुरंत ब्रेकअप करने की नसीहत भी दे दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.