Home /News /ajab-gajab /

दाढ़ी ना बनाने पर टूटी शख्स की शादी, मंगेतर ने दी थी क्लीन शेव करने की धमकी

दाढ़ी ना बनाने पर टूटी शख्स की शादी, मंगेतर ने दी थी क्लीन शेव करने की धमकी

दाढ़ी बढ़ाने की वजह से हुई होने वाले पति पत्नी की लड़ाई (सांकेतिक इमेज- 
Facebook/The Voiceover Beard)

दाढ़ी बढ़ाने की वजह से हुई होने वाले पति पत्नी की लड़ाई (सांकेतिक इमेज- Facebook/The Voiceover Beard)

रेडिट फोरम (Reddit forum) पर एक लड़की ने बताया कि उसने अपने होने वाले पति को शादी से पहले दाढ़ी हटाने के लिए कहा. लड़के ने दाढ़ी काटने से मना किया तो लड़की ने शादी तोड़ने की धमकी दे डाली. अब इस पोस्ट को पढ़ने वाले लोग लड़की को अपने मंगेतर से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मियां-बीवी के झगड़े होना आम बात है. इसे लेकर कई जोक्स (Jokes) भी बने हैं लेकिन शादी से कुछ महीने पहले मंगेतर से लड़ाई हो जाना मुश्किल पैदा कर सकता है. ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ भी हुआ. जिसके बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर दिया. आपको बता दें कि सोशल मीडिया साइट रेडिट (Social Media site Reddit) पर एक लड़की ने अपनी शादी से पहले अपने मंगेतर से हुई लड़ाई की स्टोरी शेयर की. जिसके बाद उसके पोस्ट को पढ़ने वाले कई सारे लोगों ने उसे जमकर फटकार लगाई.

    दाढ़ी नहीं हटाई तो नहीं होगी शादी
    दरअसल, रेडिट फोरम (Reddit forum) पर एक लड़की ने बताया कि वह अपने मंगेतर को पिछले 3 साल से जानती हैं और अब इस साल 6 सितंबर को उनकी शादी होने वाली है. उन्होंने आगे बताया कि उनके होने वाले पति मार्च से ही अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे हैं. जिस पर ऐतराज जताते हुए उन्होंने अपने मंगेतर से उसे कटवाने के लिए कहा. ऐसा कहने के पीछे उनका मकसद यह था कि उन्हें लगता है बड़ी दाढ़ी में शादी की तस्वीरें अच्छी नहीं आएंगी. बात तब आगे बढ़ गई जब लड़के ने दाढ़ी हटाने से मना कर दिया. इस पर लड़की ने गुस्से में यह तक कह दिया कि अगर उन्होंने दाढ़ी नहीं हटाई तो वह ये शादी नहीं करेंगी. काफी देर बहस के होने के बाद लड़का गुस्से में वहां से चला गया और उसके बाद से उनकी न के बराबर बात हुई.

    इस पोस्ट को पढ़ने वाले लोगों ने लड़की को लड़के से माफी मांगने की सलाह दी. एक यूजर ने उन्हें ब्राइडजिला (Bridezilla) तक कह दिया.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर