Home /News /ajab-gajab /

लाचार पति के लिए मसीहा बना फेसबुक, दर्द से छटपटाती बीवी के लिए पोस्ट देख ऐसे भेजी गई मदद

लाचार पति के लिए मसीहा बना फेसबुक, दर्द से छटपटाती बीवी के लिए पोस्ट देख ऐसे भेजी गई मदद

9 महीने प्रेग्नेंट बीवी को देख लाचार हुआ पति (इमेज- फेसबुक)

9 महीने प्रेग्नेंट बीवी को देख लाचार हुआ पति (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) आज के समय में लोगों के लिए एक हथियार भी बन गया है. इसके जरिये मुसीबत में फंसे लोग मदद मांगते हैं और लोग उनकी मदद करते भी हैं. मलेशिया (Malaysia) में रहने वाले एक शख्स के लिए यही फेसबुक मसीहा बना.

    इन दिनों जहां पूरा भारत ठंड (Winter 2021) की चपेट में है, वहीं मेलशिया बाढ़ से प्रभावित है. बीते हफ्ते आई भीषण बाढ़ (Flood In Malaysia) के बाद अब जाकर वहां पानी का स्तर घट रहा है और लोग अपने नॉर्मल लाइफ की तरह बढ़ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया मलेशिया के लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो रहा है. कई लोग हैं जो अभी भी बाढ़ में फंसे हुए हैं. ऐसे लोग फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया साइट्स के जरिये मदद मांग रहे हैं. ऐसी ही एक मदद मिली एक लाचार पति को, जिसकी 9 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी दर्द से छटपटा रही थी.

    जानकारी के मुताबिक़, बीते रविवार यानी 19 दिसंबर को मलेशिया के तमन श्री मुड़ा में बाढ़ का पानी भरा हुआ था. इसी दौरान वहां रहने वाले एक शख्स डजुल निजमान अपनी पत्नी के साथ घर के ऊपर के फ्लोर पर फंसा हुआ था. उसकी 9 महीने प्रेग्नेंट बीवी कभी भी बच्चे को जन्म दे सकती थी. लेकिन नीचे बाढ़ के पानी में उसे अस्पताल पहुंचाना नामुमकिन था. कपल के साथ उनके बच्चे भी घर में फंसे हुए थे.

    pregnant woman stuck in flood

    बाढ़ से डूब गया था रास्ता और घर

    शख्स इ काफी देर तक मदद की आस लगाए रखा. लेकिन जब कोई भी नहीं आया तो आखिर में उसने फेसबुक पर पोस्ट कर अपनी समस्या लोगों के साथ शेयर की. उसने लिखा कि नीचे बाढ़ के पानी में अपनी पत्नी को अस्पताल ले जाना मुझे मुमकिन नहीं लग रहा. वो दर्द से छटपटा रही है. दो दिन में उसकी सर्जरी की डेट है. पता नहीं वो कैसे अपनी पत्नी को अस्पताल ले जा पाएगा?

    फेसबुक पर पोस्ट होने के बाद शख्स की बात रेस्क्यू टीम तक पहुंची. इसके बाद उनकी मदद के लिए एक नाव भेजी गई. इसी नाव में महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां जानकारी के मुताबिक़, उसने एक बेटे को जन्म दिया है. महिला की हालत पहले से काफी बेहतर है. अब धीरे-धीरे मलेशिया में हालात सुधर रहे हैं. लोग बाढ़ के पानी के साथ आए कचरे की सफाई कर नार्मल लाइफ में जा रहे हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Flood, Khabre jara hatke, Malaysia, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर