पैकेट पर एड्रेस देखकर चकराया डिलीवरी बॉय का सिर, लोगों ने ऐसे लिए मजे

पैकेट पर एड्रेस देखकर चकराया डिलीवरी बॉय का सिर, लोगों ने ऐसे लिए मजे
फ्लिपकार्ट यूजर द्वारा दिया गया यह पता सोशल मीडिया चर्चा का विषय बन गया. (साभार ट्विटर)

इन दिनों लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का क्रेज काफी है. घर पर बैठे एक क्लिक से सामान ऑर्डर करो और आराम से बैठे ही पाओ. कितनी सिंपल हो गई है न लाइफ जब से ऑनलाइन डिलीवरी (Online delivery) का सिस्टम शुरू हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 11, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का क्रेज काफी है. घर पर बैठकर एक क्लिक से सामान ऑर्डर करो और आराम से घर बैठे ही पाओ. कितनी सिंपल हो गई है न लाइफ जब से ऑनलाइन डिलीवरी (Online delivery) का सिस्टम शुरू हुआ है. न ही बड़े-बड़े बैग्स लेकर बाजार जाना, दुकानदार से किच-किच करना, डिस्काउंट मांगना और घंटों का समय बर्बाद करना. अब तो बस एक क्लिक किया, अपने हिसाब से सेट किया और ऑर्डर करके घर पर ही मंगवा लिया. जिंदगी ऑर्डर करने वालों के लिए बेशक ईजी हो गई हो, लेकिन जो ये ऑर्डर पहुंचाने वाले हैं उनके लिए काफी परेशानियां हैं.

क्योंकि कई लोगों का एड्रेस की ऐसा होता है जिसको पूछते-पूछते डिलीवरी बॉय खुद के घर का पता ही भूल जाए. एक ऐसी की एड्रेस की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. इस एड्रेस को देखने के बाद कोई भी डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) चक्कर खाकर गिर जाएगा.इस पैकेट पर एड्रेस लिखा हुआ है, 448 छठ माता मंदिर, मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना मैं आ जाऊंगा. है ना हैरान कर देने वाला एड्रेस.
सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजेइस मजेदार एड्रेस वाले पैकेट की सोशल मीडिया की सुर्खियां बंटोर रहा है.कोई इस एड्रेस को लिखने वाले को अवॉर्ड देने की बात कर रहा है तो कोई कह रहा है कि भारत की ई-कॉमर्स थोड़ा लीग से हटकर है. ट्विटर यूजर प्रतीक का कहना है कि क्योंकि हम थोड़ा सा हटकर हैं.इन्हें तो ये एड्रेस काफी अच्छा लगा है और ये खुद भी ट्राई करना चाहते हैं. एड्रेस को देखने के बाद डिलीवरी बॉय का सिर चकरा रहा है और ट्विटर यूजर आदर्श हैं कि अपनी हंसी को ही कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.
रोहन गुप्ता जी का कहना है कि ऐसे एड्रेस का क्या फायदा जब ऑर्डर ही कैंसल होना है.वैसे आपको क्या लगता है ऐसा पता लिखने वालों के पास उनका ऑनलाइन ऑर्डर किया हुआ सामान पहुंच पाएगा या कैंसल हो जाएगा? खैर आपको बता दें कि इस फोटो को अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading