Home /News /ajab-gajab /

जिराफ के साथ गैंडे ने की सरेआम छेड़खानी, 1 लात में दिख गए दिन में तारे

जिराफ के साथ गैंडे ने की सरेआम छेड़खानी, 1 लात में दिख गए दिन में तारे

लंबे जिराफ को छेड़ने गया था ठिगना गैंडा (इमेज- ट्विटर)

लंबे जिराफ को छेड़ने गया था ठिगना गैंडा (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर जिराफ और गैंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिराफ को छेड़ने (Rhinoceros Caught Molesting Giraffe) की कोशिश करते गैंडे को जैसा सबक सिखाया गया, उसे देख हर किसी की हंसी छूट गई. बौने गैंडे ने बड़े से जिराफ से मस्ती करने की कोशिश तो की लेकिन उसे तुरंत इसका अफ़सोस करना पड़ गया.

अधिक पढ़ें ...

    आजतक आपने इव टीजिंग (EveTeasing) के वीडियोज देखे होंगे. या फिर मस्ती-मजाक में लोगों के साथ होने वाली छेड़छाड़ देखी होगी. लेकिन क्या आपने कभी दो जानवरों की छेड़छाड़ देखी है, वो भी अलग-अलग जानवरों की? इन दिनों सोशल मीडिया पर जिराफ और गैंडे का वीडियो (Rhinoceros Caught Molesting Giraffe) वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ठिगना सा गैंडा बड़े से जिराफ को छेड़ता नजर आया. वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही.

    वायरल हो रहा वीडियो किसी सफारी का नजर आ रहा है. इसमें जिराफ के पीछे घूमता गैंडा (Giraffe Rhino) नजर आया. गैंडे ने जिराफ को पीछे से ही तंग करना शुरू किया. जिराफ ने भी आव देखा ना ताव झट से गैंडे को एक लात मारी. जिराफ के पैर से पड़ी लात से गैंडा इतना घबरा गया कि झट से भाग खड़ा हुआ. जिसने भी वीडियो देखा अपनी हंसी नहीं रोक पाया.

    ट्विटर पर इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुसंता नंदा ने शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा कि गैंडा जिंदगी भर जिराफ की लात को याद रखेगा. इस वीडियो के साथ अधिकारी ने लोगों को ज्ञान की बात भी बताई. उन्होंने जानकारी दी कि जिराफ किसी भी दिशा में लात चला सकता है. साथ ही अपने फॉलोवर्स के लिए उन्होंने एक टास्क भी दिया. उन्होंने सवाल किया कि क्या आप बता सकते हैं कि दुनिया में सबसे तेज लात कौन मारता है? उन्होंने लोगों से गूगल का सहारा ना लेने की रिक्वेस्ट की.

    बता दें कि सुसंता नंदा ट्विटर पर वन प्राणियों के ऐसे मजेदार वीडियोज शेयर करने के लिए मशहूर हैं. उनके द्वारा शेयर किये ये वीडियोज लोगों को काफी पसंद आते हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Trending news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर