होम /न्यूज /अजब गजब /

प्लेन उड़ते ही चला गया शेख के मोबाइल का नेटवर्क, पायलट से कहा- लैंड करवाओ!

प्लेन उड़ते ही चला गया शेख के मोबाइल का नेटवर्क, पायलट से कहा- लैंड करवाओ!

बीच आसमान में शेख ने नेटवर्क नहीं होने के कारण काफी हंगामा किया (इमेज- सांकेतिक)

बीच आसमान में शेख ने नेटवर्क नहीं होने के कारण काफी हंगामा किया (इमेज- सांकेतिक)

बोस्टन (Boston) से सैन जुआन, पुएर्तो रीको ( San Juan, Puerto Rico) के लिए उड़ान भरने वाली जेटब्लू फ्लाइट (JetBlue Flight) में अचानक हंगामा मच गया. इस फ्लाइट से ट्रेवल कर रहे खलील एल डहर (Khalil El Dahr) ने जमकर हंगामा मचाया. दरअसल, प्लेन के उड़ान भरते ही शेख के मोबाइल का नेटवर्क (Fight On Lost Mobile Network) चला गया था.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    आपने कई बार फ्लाइट से ट्रेवल किया होगा. ज्यादातर लोगों को इस बात की जानकारी तो होगी ही कि फ्लाइट से ट्रेवल करने के दौरान मोबाइल फोन का नेटवर्क चला जाता है. ये बेहद कॉमन बात है. इसके अलावा उड़ान भरने के दौरान भी एयर होस्टेस लोगों से फोन को फ्लाइट मोड पर डालने की रिक्वेस्ट करती हैं. ऐसा फोन के सिग्नल की वजह से प्लेन की उड़ान में आने वाले दिक्कत के कारण होता है. लेकिन हाल ही में बोस्टन से उड़ान भरने वाली एक फ्लाइट (Weird Flight Incident) में जो हुआ, वो हैरान करने वाला था.

    जानकारी के मुताबिक़, ये मामला 22 सितंबर का है. जेटब्लू की फ्लाइट (Jetblue Flight) में अचानक हंगामा मच गया. ये फ्लाइट बोस्टन से सैन जुआन, पुएर्तो रीको जा रही थी. इस फ्लाइट से खलील नाम का शेख ट्रेवल कर रहा था. अचानक प्लेन में उसे एक कॉल लगाने का ख्याल आया. जब उसने फोन लगाने की कोशिश की तो नेटवर्क ना होने की वजह से उसका कॉल कनेक्ट नहीं हुआ. इस बात से खलील बेहद चिढ़ गया. उसने फ्लाइट में हंगामा करना शुरू कर दिया. ना सिर्फ उसने हंगामा किया बल्कि फ्लाइट अटेंडेंट को मारने की धमकी भी दी. साथ ही पायलट से प्लेन को लैंड करवाने को कहा.

    बीच आसमान किया नाटक
    डेली मेल (DailyMail) की खबर के मुताबिक़, शख्स ने कॉल ना लगने पर हंगामा किया था. उसने कॉल मिलाया लेकिन आसमान में नेटवर्क ना होने की वजह से उसका कॉल नहीं लगा. इसके बाद खलील ने हंगामा कर दिया. उसने क्रू मेंबर्स के साथ बहस की. साथ ही कॉकपिट में जाकर पायलट से प्लेन की लैंडिंग करवाने को कहने लगा. शख्स ने फ्लाइट में मौजूद एक मेल क्रू मेंबर की छाती पर लात मार उसे घायल कर दिया.

    jetblue passenger angry on network

    शख्स ने फ्लाइट में मौजूद एक मेल क्रू मेंबर की छाती पर लात मार दिया

    अरबी में दे रहा था धमकी
    खलील इस पूरी घटना के दौरान अरबी और स्पेनिश में गालियां दे रहा था. वो सभी को जान से मारने की धमकी दे रहा था. NBC बोस्टन की खबर के मुताबिक़, उसने एक क्रू मेंबर का गला भी दबा दिया था. इसके बाद क्रू मेम्बर्स ने मिलकर शेख को पकड़ा और प्लेन की लैंडिंग तक उसे बांधकर रखा. फ्लाइट के लैंड करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. मामले की जांच चल रही है और अभी शेख को पुलिस हिरासत में रखा गया है.

    Tags: Domestic Flights, Flight Passenger, Shocking news, Weird news

    अगली ख़बर