गोवा में घूमता दिखा ब्लैक पैंथर, लोग बोले- बघीरा वापस आ गया...

गोवा में घूमता दिखा ब्लैक पैंथर, लोग बोले- बघीरा वापस आ गया...
गोवा के मुख्यमंत्री ने ब्लैक पैंथर की तस्वीरों को शेयर किया है.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने अपने ट्विटर पर ब्लैक पैंथर (Black Panther) की इस तस्वीर को शेयर किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना लॉकडाउन (Corona lockdown) के कारण जब सारी दुनिया अपने-अपने घरों में कैद है, तो वहीं इन दिनों प्रकृति का एक नया रूप देखने को मिल रहा है. प्रकृति की कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इसी बीच गोवा में एक ब्लैंक पैंथर (Black Panther) के घूमने की तस्वीर वायरल हो रही है.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने अपने ट्विटर पर ब्लैक पैंथर की इस तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए प्रमोद सांवत ने कैप्शन में लिखा- 'नेत्रावली वाइल्डलाइफ सैंक्चुरी (Netravali Wildlife Sanctuary) साउथ गोवा (Goa) से एक ब्लैक पैंथर की खूबसूरत फोटो कैमरा में कैद हुई है.'





बघीरा वापस आ गया...
ब्लैक पैंथर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन में जंगल बुक का बघीरा वापस आ गया.' वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ब्लैक पैंथर्स की अच्छी संख्या हमारे सुंदर वन्यजीवों के लिए बहुत अच्छे संकेत हैं. अब तक इस फोटो पर 3 हजार से ज्यादा लाइक और लगभग 400 रिट्वीट मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सीनियर फॉरेस्ट ऑफिसर ने कहा, ब्लैक पैंथर के मिलने के बाद हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यहां और भी है या ये सिर्फ एक ही है. उन्होंने कहा, नेत्रवली सैंक्चुरी में ब्लैक पैंथर का कैमरे में कैप्चर होना बेहद खुशी की बात है.

ये भी पढ़ेंः-
Pics: विशाखापट्टनम गैस हादसे ने ताजा कीं 36 साल पुरानी भोपाल गैस कांड की यादें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading