Home /News /ajab-gajab /

9 साल के बच्चे का रईस अंदाज देख आपको भी होगी जलन, हवेली में उठते ही प्राइवेट जेट में करता है नाश्ता

9 साल के बच्चे का रईस अंदाज देख आपको भी होगी जलन, हवेली में उठते ही प्राइवेट जेट में करता है नाश्ता

सौ.इंस्टाग्राम/momphajnr: 9 साल का बच्चा जीता है ऐश-ओ-आराम की ज़िंदगी

सौ.इंस्टाग्राम/momphajnr: 9 साल का बच्चा जीता है ऐश-ओ-आराम की ज़िंदगी

अफ्रीका (Africa) के 9 साल के मोम्फा जूनियर (Mompha Junior) ऐसे बच्चे हैं जिनके पास कारों का ज़खीरा और खुद की हवेली है. कपड़े से लेकर जूते तक सब कुछ ब्रांडेड ही पहननते हैं. नन्हीं सी उम्र में उन्होंने इतना कुछ कमा लिया है जितना जोड़ने में सामान्य इंसान पूरी ज़िंदगी में भी न कमा पाए.

अधिक पढ़ें ...

नन्हीं उम्र में बहुमुखी प्रतिभा का धनी होते तो कई बार बच्चों को देखा है. मगर छोटी सी उम्र में अकूत संपत्ति का मालिक बनते शायद ही कभी देखा होगा. उस बच्चे की उम्र महज़ 9 साल ही है लेकिन उसके पास इतनी दौलत है की देखने वालों की आंखें चौधियां जाएं. ब्रांडेड कपड़े, ब्रांडेड जूते, महंगी घड़ियां, बंगला, गाड़ी सब कुछ है उसके पास. कमी है तो सिर्फ उम्र के उस पायदान की जहां पहुंचकर वो खुद की गाड़ियां चलाने लायक हो जाएं.

सबसे रईस लोगों में शुमार शख्स की औलाद भी सबसे अमीर बच्चों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. मगर जिस मुकाम पर पहुंचने में पिता को सालों का वक्त लगा होगा वहां ये बच्चा 9 साल की नन्हीं उम्र में ही पहुंच गया और बन गया अफ्रीका का सबसे रईस बच्चा (Africa’s richest child).

9 साल का बच्चा बना सबसे अमीर
मोम्फा जूनियर (Mompha Junior) यही नाम है 9 साल के उस बच्चे का, जो अफ्रीका का सबसे रईस बच्चा (Africa’s richest child) बन गया है. इसी उम्र में ये करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन बैठा है. वो अपनी इस अमीरी को खूब एंज़ॉय भी करता है. मोम्फा के पिता इस्माइलिया मुस्तफा खुद अरबपति (Multi-millionaire Ismailia Mustapha) हैं. अब आपको बताते हैं कि आखिर मोम्फा के पास ऐसा क्या-क्या है जो उन्हें बाकी बच्चों से अलग और धनाढ्य की सूची में शामिल करता है. मोम्फा के पास खुद का आलीशान मेंशन है. कारों की लंबी लाइन है. खुद का प्लेन है जिसके सामने और अंदर बैठकर मोम्फा की तस्वीरे अक्सर देखने को मिलती है. 5 साल की उम्र में वो जिस पहली कार के मालिक बने थे वो थी सिल्वर बेन्टले (Silver Bentley).

rich kid

सौ.इंस्टाग्राम/momphajnr: मोम्फा प्राइवेट जेट में करते हैं खाना-पीना

पिता की बदौलत बन गए सबसे अमीर
बेटे की ही तरह मोम्फा सीनियर (Mompha senior) यानि इस्माइलिया मुस्तफा Ismailia Mustapha भी लग्ज़री के शौकीन हैं. रईसी की नुमाइस का चस्का मोम्फा को अपने पिता से ही लगा है. इस मामले में बाप-बेटे बिल्कुल एक जैसे हैं. दोनों ही अक्सर अपने प्राइवेट जेट के साथ तस्वीरें, कारों की नुमाइश और बंगलों के दिखावे की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते रहते हैं. मोम्फा के 25 हज़ार के ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलाअर्स हैं. जिनके बीच वो अपनी लग्ज़री साझा करते हैं लोग उन्हें खासा पसंद भी करते हैं. हालांकि बात अगर 9 साल के मोम्फा की करें तो उन्होंने अपने नाम की सारी संपति मोम्फा ब्यूरो डी चेंज, लागोस द्वीप (Mompha Burea De Change, Lagos Island) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी(chief executive officer ) के रूप में बनाई है. वहीं पिता इस्माइलिया मुस्तफा ने दुबई (Dubai) और नाइज़ीरिया ( Nigeria) समेत दुनिया भर में बंगले बना रखे हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Viral news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर